DMK के दफ्तर में मिला नोटों का अंबार, तमिलनाडु की इस रद्द पर हो सकता है चुनाव - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

DMK के दफ्तर में मिला नोटों का अंबार, तमिलनाडु की इस रद्द पर हो सकता है चुनाव

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
DMK के दफ्तर में मिला नोटों का अंबार, तमिलनाडु की इस रद्द पर हो सकता है चुनाव
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: April 16, 2019, 8:21 AM IST
तमिलनाडु की वेल्लोर लोकसभा क्षेत्र से भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद यहां मतदान रद्द होने की आशंका है. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. ऐसी सूचना है कि निर्वाचन आयोग ने इस संबंध में राष्ट्रपति को सिफारिश भेजी है.

चूंकि लोकसभा चुनाव की अधिसूचना राष्ट्रपति जारी करते हैं, ऐसे में चुनाव रद्द करना भी उन्हीं के अधिकार क्षेत्र में आता है. डीएमके उम्मीदवार के कार्यालय से कुछ दिन पहले कथित रूप से भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद ऐसा फैसला लिए जाने की आशंका है.

बीते हफ्ते आयकर विभाग के अधिकारियों ने कहा था कि सीमेंट के एक गोदाम में 11.53 करोड़ रुपये बरामद किए थे. यह वेल्लोर जिला स्थित एक डीएमके नेता से संबंधित है.

यह भी पढ़ें:  योगी-मायावती के बाद EC ने अब आजम खान और मेनका गांधी के चुनाव प्रचार पर लगाई रोक

आयकर विभाग ने कहा, ' डिब्बों और टाट की थैलियों में जब्त की गई नकदी,  वार्ड-वार तरीके से बड़े पैमाने पर वितरण लिए रखी हुई थी.' छापे के बाद DMK ने कहा था कि यह राजनीतिक से प्रेरति है. दुरई मुरुगन ने सोमवार को मद्रास हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कहा कि छापेमारी के कारण, उनका बेटा काथिर आनंद जो प्रचार करने में सक्षम नहीं है और छापेमारी ने चुनाव संबंधी कार्यों को करने से रोक दिया है. द्रमुक ने कहा कि छापे अलोकतांत्रिक हैं.'

यह भी पढ़ें:  मायावती का EC पर आरोप, बोलीं- मुझे बलि का बकरा बनाया, बीजेपी सेना के नाम पर मांग रही वोट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...

और भी देखें