कर्नाटक: कांग्रेस की EC से शिकायत, कहा- PM के हेलीकॉप्‍टर से निकले 'काले बक्‍से' की जांच हो - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कर्नाटक: कांग्रेस की EC से शिकायत, कहा- PM के हेलीकॉप्‍टर से निकले 'काले बक्‍से' की जांच हो

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
कर्नाटक: कांग्रेस की EC से शिकायत, कहा- PM के हेलीकॉप्‍टर से निकले 'काले बक्‍से' की जांच हो
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा (फाइल फोटो)
News18.com
Updated: April 14, 2019, 8:11 PM IST
कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर से कथित तौर पर उतारे गए 'काले बक्‍से' की शिकायत चुनाव आयोग से की है. कांग्रेस के प्रवक्‍ता आनंद शर्मा ने पीएम मोदी को इसपर सफाई देने की मांग की है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग को इसकी जांच करनी चाहिए.

कर्नाटक में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली थी. ऐसा कहा जा रहा है कि पीएम के हेलीकॉप्‍टर से काले रंग का बक्सा उतारा गया था. कांग्रेस ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस करके इसपर सवाल उठाए हैं और चुनाव आयोग से इसकी जांच की मांग की है.

कर्नाटक कांग्रेस ने इसकी शिकायत पोल पैनल के पास पहले ही दर्ज करा दी है. शिकायत में उन्‍होंने कहा, 'हमने देखा कि प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्‍टर के साथ ही तीन और हेलीकॉप्‍टर उतरे थे. हेलीकॉप्‍टर की लैंडिंग के बाद वहां से एक काले रंग के बक्‍से को बाहर निकाला गया और उसे एक निजी कार में डाल दिया गया.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के मेंगलुरू में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कहा कि ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है.

Loading...


इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'इस बार का चुनाव कौन सांसद बने, कौन प्रधानमंत्री बने, कौन मंत्री बने या सिर्फ सरकार चुनने का चुनाव नहीं है. बल्कि 21वीं सदी का नया भारत कैसा होगा, ये तय करने का है.'

पीएम ने कहा कि कांग्रेस, JDS और उन जैसे अनेक दलों की प्रेरणा परिवारवाद है और हमारी राष्ट्रवाद है. वो अपने परिवार के आखिरी सदस्य तक को सत्ता का लाभ देते हैं. हम समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति को आगे लाने के लिए मेहनत करते हैं.

पीएम ने कहा कि उनका वंशोदय अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज करता है. हमारा अंत्योदय एक चायवाले तक को प्रधानमंत्री बना देता है. उन्‍होंने कहा, 'राष्ट्रपति भवन में जब चप्पल पहने हुए एक बुजुर्ग को मैं गर्व के साथ पद्म सम्मान ग्रहण करते देखता हूं, तो मेरे मन में यही आता है कि यही मेरा भारत है, अपने सामर्थ्य पर भरोसा करने वाला भारत, अपने संसाधनों पर भरोसा करने वाला भारत.'

Loading...

और भी देखें