IPL 2019: धोनी ने मैच के दौरान लगाई डांट तो उतर गया बॉलर का चेहरा, आंखों में आ गए आंसू - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

IPL 2019: धोनी ने मैच के दौरान लगाई डांट तो उतर गया बॉलर का चेहरा, आंखों में आ गए आंसू

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
IPL 2019: धोनी ने मैच के दौरान लगाई डांट तो उतर गया बॉलर का चेहरा, आंखों में आ गए आंसू
एमएस धोनी और दीपक चाहर.
News18Hindi
Updated: April 6, 2019, 10:19 PM IST
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबले के दौरान एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी के दिमाग का जादू देखने को मिला. इस मैच में धोनी ने कई मौकों पर अपनी चतुराई का उदाहरण दिया और पंजाब को मैच से बाहर कर दिया. पहले बल्‍ले से उन्‍होंने आतिशी पारी खेली और इसके बाद गेंदबाजी के वक्‍त उन्‍होंने जो चतुराई दिखाई उसने पंजाब टीम को हैरान कर दिया. पंजाब की पारी के 19वें ओवर में धोनी का गुस्‍सैल रूप भी देखने को मिला. उनके गुस्‍से का शिकार बने दीपक चाहर. धोनी के गुस्‍से का नतीजा भी फौरन दिखा और चाहर की लाइन व लैंथ दुरुस्‍त हो गई.

दरअसल हुआ ये कि पंजाब की टीम को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 39 रन चाहिए थे. धोनी ने गेंद थमाई पावरप्‍ले में गेंदबाजी करने के उस्‍ताद दीपक चाहर को. चाहर ने यॉर्कर गेंद डालने का प्रयास किया और इस प्रयास में गेंद हाई फुलटॉस रही. बल्‍लेबाजी कर रहे सरफराज ने बल्‍ला छुआते हुए इसे थर्ड मैन दिशा में चौके के लिए रवाना कर दिया. गेंद कमर से ऊपर फुलटॉस थी ऐसे में अंपायर ने इसे नोबॉल करार दिया.

चाहर की अगली गेंद भी ऐसी ही रही और एक बार फिर से अंपायर ने हाई फुलटॉस के चलते इसे नोबॉल करार दिया. इस गेंद से सरफराज ने दो रन दौड़कर भी बना लिए. लगातार दो गेंद हाई फुलटॉस और नोबॉल होने के बाद एक समय तो लगने लगा था कि कहीं दीपक चाहर भी रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी मोहम्‍मद सिराज वाली गलती न कर दें. सिराज ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ऐसी ही गलती थी जिसके बाद मैच पलट गया था और कोलकाता जीत गया था.

छक्के-चौके लगा रहे धोनी को अंपायर ने मैच रोक दे दी वॉर्निंग!

दीपक चाहर की ग‍लतियों से धोनी खफा हो गए. वे दौड़ते हुए गए और चाहर से प्‍लान के अनुसार गेंद डालने के कहा. वे जिस तरह से चाहर को कह रहे थे उससे ऐसा लग रहा था मानो वे उन्‍हें ज्‍यादा प्रयोग करने के बजाय सीधे गेंद डालने को कह रहे थे.

ms dhoni captaincy, csk vs kxip, deepak chahar, ipl 2019 news, chennai super kings, एमएस धोनी, दीपक चाहर
दीपक चाहर के साथ सुरेश रैना. (Photo: IPL/BCCI)

धोनी जब सुनाने लगे तो चाहर का चेहरा उतर गया और वे उनसे आंखें भी नहीं मिला पा रहे थे. इस दौरान धोनी ने उन्‍हें मैच प्रैक्टिस की याद दिलाई जिससे में वे जूता रखकर यॉर्कर डालने का अभ्‍यास कर रहे थे. बता दें कि मैच से पहले सीएसके की प्रैक्टिस का एक वीडियो सामने आया था जिसमें सभी गेंदबाज स्‍टंप्‍स के आगे जूते रखकर यॉर्कर का अभ्‍यास कर रहे थे.

Loading...


चीयरलीडर की वजह से रोकना पड़ा मैच, गेल ने जताई थी 'आपत्ति'

धोनी के समझाने के बाद दीपक चाहर ने पूरा ओवर एकदम सटीक डाला. उनके इस ओवर से 13 रन गए लेकिन इनमें से आठ रन तो पहली दो नोबॉल पर बने थे. धोनी के ज्ञान के बाद चाहर ने आखिरी गेंद पर खतरनाक बल्‍लेबाज डेविड मिलर को भी बोल्‍ड कर दिया.

क्रीज के बाहर थे के एल राहुल, धोनी ने स्टंप पर मारी गेंद लेकिन अंपायर ने फिर भी दिया नॉट आउट!

अक्‍सर चाहर पहले 10 ओवर के दौरान ही अपना स्‍पैल डाल देते थे लेकिन आज ऐसा नहीं था. क्‍योंकि चोट के चलते ड्वेन ब्रावो दो सप्‍ताह के लिए आईपीएल से बाहर हो गए हैं. ऐसे में धोनी ने अपने पास मौजूद विकल्‍पों से ही काम चलाया. उन्‍होंने दीपक चाहर और नए नवेले स्‍कॉट कुगलेइन से आखिर के तीन ओवर कराए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...

और भी देखें