IPL 2019: आरसीबी में शामिल हुआ ये तूफानी गेंदबाज, क्‍या पलटेंगे कोहली सेना के दिन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

IPL 2019: आरसीबी में शामिल हुआ ये तूफानी गेंदबाज, क्‍या पलटेंगे कोहली सेना के दिन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
IPL 2019: आरसीबी में शामिल हुआ ये तूफानी गेंदबाज, क्‍या पलटेंगे कोहली सेना के दिन
विराट कोहली और पार्थिव पटेल. (Photo: IPL/BCCI)
News18Hindi
Updated: April 12, 2019, 6:38 PM IST
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते नजर आएंगे. वे ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्‍टर नाइल की जगह लेंगे. कुल्‍टर नाइल पीठ की चोट के चलते टूर्नामेंट नहीं खेल पा रहे हैं. स्‍टेन दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं. पिछले दो सीजन में उन्‍हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था. वे आखिरी बार आईपीएल 2016 में गुजरात लॉयंस की ओर से खेले थे लेकिन उस समय उन्‍हें केवल एक मैच में मौका मिला था.

डेल स्‍टेन इससे पहले भी आरसीबी के सदस्‍य रह चुके हैं. वे 2008 से 2010 तक इस टीम के साथ थे. इस दौरान उन्‍होंने 28 मुकाबले खेले थे और 27 विकेट लिए थे. उन्‍होंने 2017 में कंधे की चोट की वजह से आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था. इस चोट की वजह से उनके करियर पर खतरे के बादल मंडराने लगे थे. हालांकि इसके बाद आईपीएल 2018 और 19 में उन्‍हें किसी ने नहीं खरीदा.

पार्थिव पहले खेलते हैं मैच फिर रोजाना बीमार पिता से मिलने जाते हैं अहमदाबाद

वहीं नाथन कुल्‍टर नाइल ऑस्‍ट्रेलियन टीम में शामिल होने के चलते पाकिस्‍तान से वनडे सीरीज खेलने के लिए यूएई के दौरे पर थे. इसके चलते वे आईपीएल 2019 के पहले कुछ सप्‍ताह तक आरसीबी से नहीं जुड़ पाए थे. यूएई का दौरा 20 मार्च को समाप्‍त हो गया था और उनके अप्रैल के पहले सप्‍ताह में आरसीबी में शामिल होने की खबर थी. लेकिन बाद में इसमें भी देरी हो गई. अब उनके इस सीजन में शामिल होने पर संदेह है.

IPL में क्‍यों उड़ जाती हैं कप्‍तान कोहली की धज्जियां?

dale steyn, royal challenger bangalore, rcb ipl 2019, virat kogli, nathan coulter nile, डेल स्‍टेन, आईपीएल 2019, आरसीबी
डेल स्‍टेन. (File Photo:IPL)

स्‍टेन के आने से विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी उम्‍मीद कर रही है कि उसके गेंदबाजी आक्रमण को धार मिलेगी. इस सीजन में आरसीबी का हाल काफी बुरा रहा है. उसे अभी तक खेले गए सभी छह मुकाबलों में हार मिली है. आरसीबी अब 13 अप्रैल को किंग्‍स इलेवन पंजाब से खेलेगी.

Loading...

और भी देखें