प्रधानमंत्री की अपील के बाद भी मतदान नहीं कर सके IPL के ये स्‍टार खिलाड़ी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

प्रधानमंत्री की अपील के बाद भी मतदान नहीं कर सके IPL के ये स्‍टार खिलाड़ी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
प्रधानमंत्री की अपील के बाद भी मतदान नहीं कर सके IPL के ये स्‍टार खिलाड़ी
आईपीएल 2019 (photo-iplt20.com)
News18Hindi
Updated: April 11, 2019, 7:09 PM IST
इस वक्‍त देश में लोकसभा चुनावों के साथ-साथ आईपीएल का दौर भी जारी है. जबकि 11 अप्रैल को 91 सीटों के लिए हुए मतदान में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लिया है, लेकिन इस दौरान आईपीएल के कई स्‍टार खिलाड़ी इस चुनावी बेला में शामिल नहीं हो सके. इन स्‍टार क्रिकेटर्स में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सुरेश रैना और अंबाती रायडू, सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्‍वर कुमार, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के उमेश यादव, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हनुमा विहारी आदि शामिल हैं.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सुरेश रैना आईपीएल में व्‍यस्‍त होने कारण अपना वोट नहीं डाल सके. 11 अप्रैल को उनके लोकसभा क्षेत्र गाजियबाद में मतदान हुआ, लेकिन जयपुर में राजस्‍थान रॉयल्‍स से भिड़ंत की तैयारी के चलते वह मतदान में भाग नहीं ले सके. जबकि ऐसा ही हाल भुवी का रहा. पहले दौर में ही मेरठ लोकसभा सीट पर चुनाव हुआ, लेकिन वह भी हिस्‍सा नहीं ले सके. हालांकि उनकी टीम का अगला मैच 14 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स से हैदराबाद में होगा.

भुवनेश्‍वर कुमार (photo-iplt20.com)

इस लिस्‍ट में तीसरा बड़ा नाम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के अंबाती रायडू का शामिल है, जो कि रॉजस्‍थान रॉयल्‍स के साथ मैच होने के कारण वोट नहीं डाल सके. उनका घर आंध्र प्रदेश की गुंटूर लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है.

इसके अलावा रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर के स्‍टार तेज गेंदबाज उमेश यादव भी वोट नहीं डाल सके. वह महाराष्‍ट्र के नागपुर के रहने वाले हैं, जहां 11 अप्रैल को मतदान हुआ है. हालांकि उनकी टीम का मैच 13 अप्रैल को मोहाली में किंग्‍स इलेवन पंजाब के साथ होगा. जबकि दिल्‍ली के कैपिटल्‍स के युवा बल्‍लेबाज़ हनुमा विहारी भी इस चुनावी बेला में शामिल नहीं हो सके. वह आंध्र प्रदेश की काकीनाड़ा लोकसभा क्षेत्र से संबंध रखते हैं.

उमेश यादव (photo-iplt20.com)

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावा शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के सभी सेलिब्रिटीज से मतदान करने और मतदान के लिए लोगों प्रेरित करने की अपील की थी, जिसमें क्रिकेटर भी शामिल थे. हालांकि इस दौरान किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान आर अश्विन ने मैच में व्‍यस्‍त होने के कारण क्रिकेटर्स को विकल्‍प उपलब्‍ध कराने की मांग की थी.

Loading...


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

Loading...

और भी देखें

Updated: December 05, 2018 06:56 PM ISTअगर टीम इंडिया उमेश यादव को एडिलेड टेस्ट में मौका देती तो जीत पक्की थी, जानिए क्यों?