Jio ने लॉन्च किया JioNews ऐप, एक क्लिक में देखें 150 से ज्यादा चैनल और पढ़ें हजारों खबरें - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Jio ने लॉन्च किया JioNews ऐप, एक क्लिक में देखें 150 से ज्यादा चैनल और पढ़ें हजारों खबरें

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कमाल की सर्विस लॉन्च करने वाले जियो ने एक बार फिर बेहतरीन ऐप और वेब बेस्ड सर्विस की शुरुआत की है. कंपनी ने ऐक न्यूज लॉन्च किया है जिसका नाम JioNews है. यह ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है जिसे ऐप स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा आप इस सर्विस को आप वेब पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

कंपनी ने इस ऐप को उस समय लॉन्च किया है जब देश में लोकसभा चुनाव, IPL 2019 और वर्डकप 2019 जैसे बड़े इवेंट का ओयजन हो रहा है. JioNews पर यूजर्स को लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लाइव टीवी, वीडियोज, मैगजीन और न्यूजपेपर पढ़ने का भी मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः फोन पर नहीं, असल में खेला जाएगा PUBG गेम, जीतने वाले को मिलेंगे 90 लाख रुपये

इस ऐप में 12 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है जिसमें यूजर्स अपने हिसाब से भाषा का चुनाव कर सकते हैं और खबरें पढ़ सकते हैं. इसमें आपको 150 से ज्यादा लाइव चैनल्स, 800+ मैगजीन, 250+ न्यूजपेपर्स, मशहूर ब्लॉग और देश-विदेश की न्यूज वेबसाइट्स को पढ़ने का मौका मिलेगा. आप अपने रुचि के हिसाब से होम पेज को पर्सनलाइज कर सकते हैं कि आपको राजनीति, स्पोर्ट, इंटरटेनमेंट, बिजनेस, टेक्नोलॉजी, लाइफस्टाइल, फैशन, करियर, हेल्थ, एस्ट्रोलॉजी आदि में से क्या पढ़ना है. इसमें AI और ML टेक्नोलॉजी इंटीग्रेटेड है जो हजारों न्यूज को स्कैन करके अपने यूजर्स केलिए बेस्ट ऐप लेकर आता है.

ये भी पढ़ेंः लोगों के जेब में थे ATM कार्ड फिर भी हैकर्स ने उड़ा लिए खाते से 10 लाख रुपये!

इसके अलावा यूजर्स बॉलीवुड, फैशन, हेल्थ, ऑटोमोबाइल्स, टेक्नोलॉजी, स्पोर्ट्स आदि के ट्रेंडिंग वीडियोज भी देख सकते हैं. आपको बता दें कि JioNews में आपको JioXpressNews, JioMags और JioNewsPaper की संगठित सर्विस मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Jio का बंपर ऑफर, पाएं 10 हजार रुपये का कैशबैक, पुराने ग्राहकों को भी मिलेगा फायदा

Loading...


(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है)