मुड़ने वाला फोन नहीं बल्कि ये दो खास प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है Oneplus - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मुड़ने वाला फोन नहीं बल्कि ये दो खास प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है Oneplus

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
मुड़ने वाला फोन नहीं बल्कि ये दो खास प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है Oneplus
Pete Lau, founder and CEO of China's mobile company OnePlus, attends the launch of OnePlus 5 in Mumbai, India June 22, 2017. REUTERS/Danish Siddiqui - RC1C3F5C4270
News18Hindi
Updated: April 15, 2019, 2:50 PM IST
दिग्गज चाईनीज स्मार्टफोन निर्माता Oneplus कंपनी के सीईओ Pete Lau आने वाले दिनों में कौन सा प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे इस बारे में जानकारी दी है. इसके अलावा उन्होंने अपने बयान में यह साफ कर दिया है कि वह अभी मुड़ने वाले स्मार्टफोन के बारे में न तो सोच रहे हैं और न ही इसपर काम कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने अपने बयान में यह कहा है कि वह जल्द ही कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में एंट्री करने जा रहे हैं और आने वाले समय में मुड़ने वाले स्मार्टफोन की जगह TV लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

दरअसल, Pete Lau ने अभी हाल ही में यूरोपियन इंस्टिट्यूट ऑफ डिजाइन इंस्टिट्यूट गए थे जहां, उन्होंने छात्रों के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि मौजूदा समय में मुड़ने वाला फोन अभी प्राइम टाइम के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में यह तो साफ हो गया है कि फ़िलहाल oneplus मुड़ने वाला फोन नहीं लॉन्च कर रहा है. इसके अलावा उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा है कि वह जल्द ही कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में एंट्री करने जा रहे हैं और जल्द ही मुड़ने वाले फोन के बजाय TV लॉन्च करेंगे.

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर बदलें ये एक सेटिंग, Groups में कोई नहीं कर पाएगा Add

Pete Lau के अनुसार Oneplus के आने वाले TV में स्मार्ट डिस्प्ले होगा, जिसकी सबसे खास बात ये है कि उस TV को AI फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा, जआपके अनुसार कंटेंट का सुझाव देगा. इसके आलवा उन्होंने ये भी कहा है कि Oneplus ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में भी जाना चाहता है. वहीं Lau ने ये भी कहा है कि वह जल्द ही कार को भी लॉन्च करेंगे. हालांकि, ऐसा करना थोडा मुश्किल होगा लेकिन वर्चुअल असिस्टेंट को बेहतर काम करना होगा.

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर बदलें ये एक सेटिंग, Groups में कोई नहीं कर पाएगा Add

Loading...

और भी देखें