जेट कर्मचारी की आत्महत्या के बाद PM मोदी से अपील- SBI से दिलवा दें एक महीने की सैलेरी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जेट कर्मचारी की आत्महत्या के बाद PM मोदी से अपील- SBI से दिलवा दें एक महीने की सैलेरी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
कैंसर से जूझ रहे जेट एयरवेज के कर्मचारी शैलेश सिंह की आत्महत्या के बाद नेशनल एविएटर गिल्ड (NAG) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि कर्मचारियों को कम से कम एक महीने की सैलेरी दी जाए. जेट एयरवेज कर्मचारियों का नेतृत्व कर रही NAG ने पीएम से अपील की है कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) को एक महीने की सैलेरी जारी करने के निर्देश जारी किए जाएं.

ये भी पढ़ें: ये 4 कंपनियां ही बचा सकती हैं अब जेट एयरवेज को...

मोदी से की अपील
NAG के अध्यक्ष करण चोपड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी को ईमेल के जरिए ये अपील भेजी है. इसके साथ एयरक्राफ्ट्स के डी-जनरेशन को भी बंद करने की अपील की गई है. बयान में कहा गया है कि मानवीय आधारों को ध्यान में रखते हुए जेट के सभी कर्मचारियों को कम से कम एक महीने की सैलेरी मुहैया करा दी जाए. हम नहीं चाहते कि यहां भी हालत किंगफिशर की तरह बदतर हो जाएं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका का PM मोदी पर प्रहार, कहा- देश के बड़े मुद्दे छोड़कर कर रहे हैं आम खाने पर चर्चा

बता दें कि अक्टूबर 2012 में किंगफिशर के हज़ारों कर्मचारियों की इसी तरह कंपनी बंद होने के बाद नौकरी चली गई थी. इन कर्मचारियों की भी 8 महीने से ज्यादा सैलेरी नहीं मिली थी. शुक्रवार को जेट एयरवेज के चीफ एक्जीक्यूटिव विनय दुबे ने स्पष्ट कर दिया कि सैलेरी देने जैसा कोई भी वादा नहीं किया जा सकता. बता दें कि जेट के 20000 से ज्यादा कर्मचारियों की महीनों से तनख्वाह नहीं मिली है.

बंद हो गई जेट एयरवेज

Loading...


अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानों के मामले में जेट एयरवेज कभी देश की सबसे बड़ी हवाई सेवाओं में एक हुआ करती थी. दिसंबर, 2018 तक इसके पास बोइंग 777, एयरबस ए330, सिंगल बी737 और टर्बोप्रॉप एटीआर के साथ कुल 124 एयरक्राफ्ट थे. अपने अच्छे दिनों में कंपनी प्रतिदिन 650 उड़ानें भरा करती थी. 17 अप्रैल, 2019 की रात, जेट ने अमृतसर से मुंबई के बीच आखिरी उड़ान भरी थी.

जेट एयरवेज पर कुल 26 बैंकों का करीब 8,500 करोड़ रुपये कर्ज है. इसमें केनरा बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, सिंडिकेट बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक, इलाहाबाद बैंक, एसबीआई और पीएनबी जैसे पब्लिक सेक्टर बैंक के साथ ही निजी और विदेशी बैंक भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-

रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी को दिखाए काले झंडे, BJP कार्यकर्ताओं से मारपीट

सफलता की कहानी: दिल्ली की एक अनपढ़ औरत ने कैसे खड़ा किया 5 करोड़ का कारोबार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स