शियोमी Redmi Go को पीछे छोड़ ये स्मार्टफोन बना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 4 हज़ार से भी कम कीमत - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

शियोमी Redmi Go को पीछे छोड़ ये स्मार्टफोन बना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 4 हज़ार से भी कम कीमत

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
शियोमी Redmi Go को पीछे छोड़ ये स्मार्टफोन बना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 4 हज़ार से भी कम कीमत
जानें रेडमी गो को पीछे छोड़ कौन सा फोन बना सबसे सस्ता स्मार्टफोन...
News18Hindi
Updated: April 8, 2019, 9:51 AM IST
शियोमी ने हाल ही में Android Go का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत 4,499 रुपये रखी है. कीमत के मामले में इस फोन की सीधी टक्कर नोकिया 1 से है, जिसे पिछले साल 5,499 रुपये में लॉन्च किया गया था. मगर अब सबसे सस्ते फोन होने का खिताब रेडमी गो से हट गया है और नोकिया 1 ने इसमें बाज़ी मार ली है. नोकिया ने हाल ही मे Nokia 1 के दाम में कटौती कर दी है. नोकिया 1 को अब 5,499 रुपये के बजाए 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी कि इसपर 1,500 रुपये कम कर दिए गए हैं. यही वजह है कि कीमत में कटौती के बाद Nokia 1 ने सबसे सस्ते एंड्रॉयड गो के टाइटल में रेडमी Go को पीछे छोड़ दिया.  (ये भी पढ़ें- किसी भी वीडियो को Audio में बदल देगी WhatsApp की ये सीक्रेट ट्रिक, देखें कैसे)

Nokia 1 के फीचर्स
नोकिया 1 में 4.5 इंच की डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 128 एमबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन 1.1GHZ क्वॉड-कोर मीडिया टेक एमटी673एम प्रोसेसर पर चलता है. कैमरे की बात करें तो नोकिया 1 में LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस फोन में पावर के लिए 2,150mAh की बैटरी दी गई है. (ये भी पढ़ें:  फोन पर कोई भी Ringtone लगाने से पहले जान लें ये TRICK, वीडियो में देखें पूरा तरीका)



Redmi Go के फीचर्स
शियोमी के इस फोन में 5 इंच की स्क्रीन दी गई है. यह फोन क्वॉड कोर स्नैपड्रैगन 424 पर काम करता है. फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में भी एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.  रेडमी गो में नोकिया 1 के मुकाबले बैटरी भी 3000 एमएएच की है.

Jio सिम यूज़र्स को फायदा, मुफ्त में एक जगह सेव करें अपनी सारी पसंदीदा फिल्में, देखें वीडियो

Loading...


WhatsApp पर मैसेज 'Forward' करने वालों के लिए है ये फीचर, वीडियो में देखें कैसे करेगा काम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...

और भी देखें