Redmi Y3 की पहली सेल आज, मुफ्त पाएं 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Redmi Y3 की पहली सेल आज, मुफ्त पाएं 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
Redmi Y3 की पहली सेल आज, मुफ्त पाएं 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
Redmi Y3 की पहली सेल आज
News18Hindi
Updated: April 30, 2019, 12:47 PM IST
शियोमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Y3 को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस सेल की शुरुआत 12 बजे से होगी, जिसे ग्राहक Mi.com, Mi Home और Amazon से खरीद सकते हैं. कंपनी का रेडमी Y3 बजट सेगमेंट में होने के बावजूद कई ज़बरदस्त फीचर्स के साथ पेश किया गया है. इस फोन की खरीद पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. अमेज़न से खरीदने पर ग्राहकों को एयरटेल से 1120GB तक का 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिल रहा है.  इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, इसके 3GB RAM+ 32GB स्टोरेज वाले की कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, 4GB RAM+ 64GB स्टोरेज की वाले स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है.  (ये भी पढ़ें-JioPhone के इन आसान Shortcut बटन से चुटकियों में कर सकते हैं कई काम, देखें वीडियो)

Redmi Y3 के फीचर्स
Redmi Y3 में डॉट नॉच डिजाइन के साथ 6.26 इंच (15.9 सेंटीमीटर) का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन के बैक में माइक्रो लाइंस के साथ Aura Prism डिजाइन दिया गया है. पावर के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 2 दिन तक चलेगी.

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर मिलेगा.

यह स्मार्टफोन Andriod 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर चलता है. फोन में इंफ्रारेड ब्लास्टर फीचर भी मिलेगा. Redmi Y3 स्मार्टफोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ ट्रिपल कार्ड मिलेगा. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं. बता दें कि Redmi Y3 स्मार्टफोन को बोल्ड रेड, एलिगैंट ब्लू और प्राइम ब्लैक कलर में पेश किया गया है.  (ये भी पढ़ें- WhatsApp Group में दोस्त को Add करने के लिए भेजना होगा 'Invite', वीडियो में देखें प्रोसेस)

खास है इस फोन का कैमरा
Redmi Y3 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस कैमरे में आपको ऑटो HDR मोड मिलेगा. इससे आप फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. इसके अलावा बैक में 12MP का मेन कैमरा और 2MP का दूसरा कैमरा दिया गया है. इस कैमरे में आपको गूगल लेन्स का ऑप्शन भी मौजूद है. बैक में दिए गए दोनों कैमरे AI से लैस हैं.

Loading...


-WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका
-JioPhone में बिना टाइप किए भेजें किसी को भी Message, वीडियो में देखें पूरा तरीका

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...

और भी देखें