Video में देखें कैसे काम करता है दुनिया का पहला कलाई में बांधने वाला स्मार्टफोन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Video में देखें कैसे काम करता है दुनिया का पहला कलाई में बांधने वाला स्मार्टफोन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
Video में देखें कैसे काम करता है दुनिया का पहला कलाई में बांधने वाला स्मार्टफोन
बता दें कि इस स्मार्टफोन में जो डिस्प्ले है उसे विजनॉक्स ने बनाया है और यह कंपनी दुनियाभर में फ्लेक्सिबल स्क्रीन बनाने का काम करती है
News18Hindi
Updated: April 17, 2019, 2:53 PM IST
टेक्नोलॉजी के इस बढ़ते क्षेत्र में आये दिन एक से बढ़कर एक डिवाइस लॉन्च हो रही है, ऐसे में अभी हाल ही में चीन की कंपनी न्यूबिया ने बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में अपना वियरेबल स्मार्टफोन Nubia Alpha लॉन्च किया है, जिसकी सबसे खास बात ये है कि आप इसे कलाई में बांध सकते हैं. ऐसे में आइए हम आपको दिखाते हैं कि वाकई में यह फोन कैसे काम करता है.

अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें 4 इंच का है, जिसमें OLED स्क्रीन को बेहद पतले वॉच के स्ट्रैप से जोड़ा गया है. बता दें कि इस स्मार्टफोन में जो डिस्प्ले है उसे विजनॉक्स ने बनाया है और यह कंपनी दुनियाभर में फ्लेक्सिबल स्क्रीन बनाने का काम करती है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन वियर 2100 चिपसेट है. इसके अलावा इसमें 1GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज है. फोन में पावर देने के लिए 500mAh की बैटरी है. हालांकि, इतने कम mAh की बैटरी से भले चौक गये हैं. लेकिन कंपनी ने दावा किया है कि एक बार फोन की बैटरी फुल चार्ज होने पर एक से दो दिन का बैकअप देगा.

वीडियो में देखें कैसे काम करता है Nubia Alpha
दरअसल, Youtube पर Unbox Therapy नाम का एक चैनल है, जिसमें एक Youtuber ने Nubia Alpha स्मार्टफोन को बताया है कि यह फोन कैसे कम करता है. इसके अलावा आप वीडियो में देख सकते हैं कि कलाई में बांधने वाले इस स्मार्टफोन से सेल्फी कैसे लेते हैं. बता दें कि यह फोन अभी भारत में लॉन्च नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: गूगल प्ले स्टोर और एप्पल से हटा TikTok, कोई नहीं कर पाएगा डाउनलोड

ये भी पढ़ें: अब WhatsApp चैटिंग के दौरान नहीं ले सकेंगे स्क्रीनशॉट, जल्द आने वाला है फीचर 

Loading...

और भी देखें