मोबाइल पर रात भर Videos देख रही थी पत्नी, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मोबाइल पर रात भर Videos देख रही थी पत्नी, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
मोबाइल पर रात भर Videos देख रही थी पत्नी, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम
सुबह पति ने पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया.
News18Hindi
Updated: April 12, 2019, 2:03 PM IST
महाराष्ट्र में एक शादीशुदा कपल से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. बुधवार को 32 साल के एक शख्स ने अपनी 22 साल की पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे का कारण भी बेहद चौंकाने वाला है.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक पति ने पत्नी की हत्या इसलिए की क्योंकि पति लगातार पत्नी के ऑनलाइन वीडियो देखने से परेशान था. MIDC पुलिस के मुताबिक, आरोपी चेतन चौगले को जब एहसास हुआ कि उसने बड़ा अपराध किया है तो उसने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने 302 धारा के तरह उस पर मर्डर का चार्ज लगा है.

ये भी पढ़ें- मुम्बई में फिर गिरा फुटओवर ब्रिज, राहत-बचाव कार्य शुरू

पुलिस ने बताया कि चौगले और उसकी पत्नी आरती के बीच अक्सर लड़ाई हुई करती थी. मंगलवार की रात पति-पत्नी और उनका तीन साल का बच्चा MIDC स्थित चौगले के पिता के घर में थे. पुलिस ने बताया कि- 'सोने से पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. आरती अपने पति चेतन से रुपये मांग रही थी. लेकिन बेरोज़गार होने के कारण उसके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उसने अपनी पत्नी को मना कर दिया. चेतन के मना करने के बाद दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा हुआ और फिर चेतन सो गया. आरती मोबाइल में वीडियो देखने लगी.

ये भी पढ़ें- फेक हैं चुनाव से जुड़ी ये सारी तस्वीरें, भूलकर भी न करें शेयर!

पुलिस अफसर ने बताया, बुधवार की सुबह करीब 4 बजे चेतन की जब नींद खुली, तब भी उसकी पत्नी मोबाइल पर वीडियो देख रही थी जिससे उसे गुस्सा आ गया. इसके बाद दोनों में फिर बहस शुरू हो गई. गुस्सा में ही चेतन ने प्लास्टिक की रस्सी ली और आरती का गला घोंट दिया. आरती के बगल में तीन साल का बेटा सो रहा था. कुछ देर बाद चेतन ने देखा कि आरती उठ नहीं रही तो उसने पानी के छींटे मारे, लेकिन वो उठी नहीं. जिसके बाद चेतन करीब सुबह 4.30 बजे पुलिस स्टेशन गया और सरेंडर कर दिया.

पुलिस ने बताया कि चेतन के पिता MIDC के अस्पताल में हेल्पर हैं. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त वो बाहर सो रहे थे. चेतन की मां की आरती से लड़ाई हो गई थी इसलिए वह अपने ससुराल चली गई थी.

Loading...


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...

और भी देखें