कोहली की तरह बैटिंग करता है ये 18 साल का पाकिस्‍तानी, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कोहली की तरह बैटिंग करता है ये 18 साल का पाकिस्‍तानी, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
कोहली की तरह बैटिंग करता है ये 18 साल का पाकिस्‍तानी, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम
विराट कोहली की गिनती दुनिया के महान क्रिकेटरों में होती है.
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 6:56 PM IST
क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 की खबरों के बीच पाकिस्‍तान में इन दिनों एक 18 साल का लड़का खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उसामा बलोच नाम के इस युवा क्रिकेटर को लोकल कोहली का कहा जा रहा है. वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के अंदाज में बल्‍लेबाजी करते हैं. उनकी तरह ही बलोच चौके और छक्‍के लगाते हैं. ऐसे में उन्‍हें भविष्‍य का बड़ा बल्‍लेबाज कहा जा रहा है.

उसामा बलोच कराची प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट से खबरों में आए. एक मुकाबले में उनकी टीम जौहर बीयर्स 37 रन पर 5 विकेट गंवाकर संकट में थी. फिर बलोच क्रीज पर आए और उन्‍होंने 39 गेंद में 7 छक्‍कों की मदद से 69 रन उड़ा दिए. इसके बाद कॉर्पोरेट टी20 कप और नया नजीमाबाद रमजान कप में भी उनका बल्‍ला खूब चला.

वे पाकिस्‍तान के डेरा मुराद जमाली के रहने वाले हैं. उनका हैंड-आई कॉर्डिनेशन विराट कोहली की तरह है. उनके बल्‍ले की बैकलिफ्ट और बल्‍ला चलाने का तरीका भी भारतीय कप्‍तान जैसा ही है. इसे देखकर पाकिस्‍तान क्रिकेट के जानकार सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी काफी धूम मचा रहे हैं.

यहां देखें उसामा बलोच की बल्‍लेबाजी:


Loading...



वैसे यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्‍तान में किसी बल्‍लेबाज की तुलना कोहली से की जा रही है. उमर अकमल और अहमद शहजाद को भी दूसरा कोहली कहा जाता था. लेकिन शुरुआत में तो इन दोनों ने कमाल किया लेकिन बाद में उनका प्रदर्शन गिर गया और आज ये दोनों पाकिस्‍तान की क्रिकेट टीम से बाहर हो चुके हैं.
usama baloch, virat kohli, pakistani kohli, local kohli, usama baloch cricket, pakistan cricket, उसामा बलोच, विराट कोहली, पाकिस्‍तान क्रिकेट
उसामा बलोच का बल्‍लेबाजी का तरीका विराट कोहली से काफी मिलता है.

हालांकि किसी बड़े बल्‍लेबाज के अंदाज में बैटिंग करने का यह पहला मौका नहीं है. इससे पहले भी कई ऐसे युवा बल्‍लेबाज सामने आए थे जो किसी दिग्‍गज क्रिकेटर के अंदाज में बल्‍लेबाजी करते थे. लेकिन आगे जाकर उन्‍हें कामयाबी नहीं मिली. ऐसा ही एक मामला मुंबई के विनायक मोरे का था. वे सचिन की तरह ही खेलते और शॉट लगाते थे. लेकिन बाद में वे कहां गुम हो गए किसी को पता नहीं चला. वीरेंद्र सहवाग का हैंड आई कॉर्डिनेशन भी सचिन की तरह ही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...