Asus Zenfone 6 में होगा सबसे अलग कैमरा, कम कीमत में मिलेंगे कई फीचर्स - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Asus Zenfone 6 में होगा सबसे अलग कैमरा, कम कीमत में मिलेंगे कई फीचर्स

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
Asus Zenfone 6 में होगा सबसे अलग कैमरा, कम कीमत में मिलेंगे कई फीचर्स
Asus Zenfone 6 Leak
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 10:26 AM IST
Asus Zenfone 6 को आज यानी कि 16 मई को लॉन्च किया जाएगा. भारतीय समय के हिसाब से ये फोन 11:30 रात को पेश किया जाएगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग आसुस के ऑफिशियल ट्विटर पर देखी जा सकती है. कंपनी के टीज़र से पता चला है कि Asus Zenfone 6 में स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा. कंपनी ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें इस फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म हो गए हैं. कंपनी ने इस टीज़र में बताया कि अपकमिंग आसुस जेनफोन 6, 3 स्लॉट सिम+एसडी कार्ड ट्रे के साथ 3.5 एमएम जैक से लैस होगा. फोन में स्नैपड्रैगन 855 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है.

इसके अलावा फोन के कई फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है ये स्मार्टफोन. SlashLeaks पर दी जानकारी के मुताबिक Zenfone 6 फोन बेजेल लेस डिस्प्ले हो सकता है. इसके अलावा फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्रंट में बिना बेजल्स के डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. फोन के टॉप फ्रेम में इयरपीस, वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन हो सकता है.

मिलेगी LED नोटिफिकेशन

खबरों की मानें तो फोन के राइट साइड में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट स्मार्ट Key मौजूद होगी. फोन के लेफ्ट में सिम ट्रे और डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट दिया जा सकता है. फोन के टॉप पर नोटिफिकेशन LED भी मौजूद होगी.

खास हो सकता है कैमरा
कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फोन रोटेटिंग डुअल कैमरे के साथ आ सकता है और कुछ का मानना है कि इसके फोन में ट्रिपल रियर दिया जाएगा. फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा के साथ Sony IMX586 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

इस फोन की बेंचमार्किंग AnTuTu  पर भी स्पॉट की गई, जिसके मुताबिक, Zenfone 6 में फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन Android 9.0 Pie पर काम करेगा. फोन तीन वैरिएंट्स,  6GB + 128GB,  8GB + 256GB और 12GB + 512GB में आ सकता है. हालांकि ये सारे स्पेसिफिकेशन लीक के मुताबिक ही बताए गए हैं तो ऐसा हो सकता है लॉन्च होने के बाद इस फोन के फीचर्स अलग हों.

Asus Zenfone 6 की कीमत
कंपनी का फोकस ज़्यादातर बजट सेगमेंट स्मार्टफोन्स पर होता है. इसी लिए उम्मीद की जा रही है कि Asus Zenfone 6 को 15 हज़ार से 20 हज़ार रुपये के बीच लॉन्च किया जाएगा.

-WhatsApp पर बिना ऑनलाइन आए पढ़ें किसी का भी मैसेज, नहीं बदलेगा ‘Last Seen’
-WhatsApp पर आए Audio message को Call की तरह सुन सकते है आप, देखें तरीका

Loading...