नतीजे चौंकाने वाले होंगे, 'मेसी के गोल' जैसी होगी लेफ्ट की परफॉर्मेंस- येचुरी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

नतीजे चौंकाने वाले होंगे, 'मेसी के गोल' जैसी होगी लेफ्ट की परफॉर्मेंस- येचुरी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
नतीजे चौंकाने वाले होंगे, 'मेसी के गोल' जैसी होगी लेफ्ट की परफॉर्मेंस- येचुरी
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 9:06 PM IST
सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी ने गुरुवार को दिए एक साक्षात्कार में उन खबरों को खारिज कर दिया जिसमें यह बताया गया था कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में बीजेपी को पैर जमाने में मदद कर रही है. साथ ही येचुरी ने कहा कि 23 मई को लेफ्ट चौंकाने वाले परिणामों के साथ सामने आएगी. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने खुद ही बीजेपी और आरएसएस को राज्य में अपने पैर जमाने दिए. यह एक कोरा झूठ है कि सीपीआई (एम) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की मदद की. यह अफवाह बीजेपी और टीएमसी की तरफ से फैलाई गई है. उन्होंने कहा कि वे यह माहौल बनाना चाहते हैं कि पश्चिम बंगाल में मुकाबला सिर्फ बीजेपी और तृणमूल के बीच है, लेकिन यह बिल्कुल गलत है.

मेसी जैसी होगी हमारी परफॉर्मेंस
येचुरी ने कहा कि परिणाम चौंकाने वाले होंगे और लेफ्ट अपनी अलग ही छाप छोड़ेगी. हमारी परफॉर्मेंस लियोनल मेसी की तरह होगी जो अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ते हुए गोल दाग देते हैं. येचुरी ने इस दौरान ममता के उस आरोप को नकार दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि लेफ्ट अपने वोट शेयर को बीजेपी की तरफ कर रहा है ताकि टीएमसी से लड़ा जा सके. उन्होंने कहा कि लेफ्ट फ्रंट पूरी तरह से युवाओं को सपोर्ट कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Narendra Modi Speech Live Updates: PM मोदी की प्रेस कांफ्रेंस की खास बातें

टीएमसी ने किया था गठबंधन
येचुरी ने कहा कि टीएमसी ने 1998 में भाजपा के साथ गठबंधन किया था. वहीं बंगाल में टीएमसी के सत्ता में आने के बाद उन्होंने बीजेपी को राज्य में पैर जमाने में मदद भी की. साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को यदि आजादी से वोट देने दिया जाए तो वे लेफ्ट के हक में ही वोट देंगे.

ये भी पढ़ें- 

Loading...


Narendra Modi Speech Live Updates: देश की जनता पहले से ज्यादा बढ़-चढ़कर आशीर्वाद दे रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझसे डिबेट क्‍यों नहीं की: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राहुल गांधी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Loading...