Jio सिनेमा पर बिल्कुल मुफ्त हैं ये फिल्मे, जानिए इसके बारे में सबकुछ - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Jio सिनेमा पर बिल्कुल मुफ्त हैं ये फिल्मे, जानिए इसके बारे में सबकुछ

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
Jio सिनेमा पर बिल्कुल मुफ्त हैं ये फिल्मे, जानिए इसके बारे में सबकुछ
फिल्म
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 5:23 PM IST
अगर आप फिल्म देखने के शौकीन हैं तो इस वीकेंड जियो पर देखें अपनी मनचाही केटेगरी की फिल्म देख सकते हैं. बॉलीवुड हो या क्लासिक, Jio सिनेमा पर किसी भी कैटगरी की फिल्में देखना आसान है.  फोन में जियो सिनेमा हो तो कई वेब सीरीज़ भी बिना रुकावट देखी जा सकती है. मगर यकीनन हम में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि Jio Cinema पर अपने हिसाब से theme भी बदल सकते हैं. जी हां दोस्तों हैक्स क्वीन की इस वीडियो में देखें कि कैसे Jio Cinema की थीम चेंज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: IRCTC चेतावनी! खाना मंगवाते समय भूलकर भी नहीं करें ये गलती

इसके लिए सबसे पहले Jio Cinema ओपेन करें. इसमें उपर बाईं ओर तीन लाइन दिखाई देगी, इसपर टैप करें. इसमें Settings का ऑप्शन होगा, उसे ओपेन करें. इसके बाद आपके सामने चार ऑप्शन आ जाएगा, जिसमें से आपको General पर जाना है. इसमें Toggle theme पर टैप करेंगे तो आपकी थीम ब्लैक से White हो जाएगा. इसके अलावा बता दें कि अगर आप फोन की थीम या ज़्यादातर ऐप की theme Black रखते हैं तो आप पहले के मुकाबले अपने फोन की बैटरी सेव कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: इस word को Google पर सर्च करते ही तिरछी हो जाएगी Phone Screen, देखें कैसे

इसके अलावा Jio Cinema पर किसी भी वीडियो Quality को भी आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले Jio Cinema ओपेन करें. इसमें कोई भी वीडियो सेलेक्ट करें. वीडियो ओपेन होने पर आपको सेटिंग का ऑप्शन दिखाई देगा इसमें अलग-अलग क्वालिटी के ऑप्शन आ जाएंगे. इसमें से आप HD क्वालिटी भी सेलेक्ट कर सकेंगे. इसमें Auto का भी ऑप्शन दिया गया है, जिसमें वीडियो क्वालिटी डिफॉल्ट तौर पर ही ओपेन होगी. आमतौर पर जब भी हम कोई वीडियो खोलते हैं तो वह Default क्वालिटी के साथ खुलता है, मगर इसे आप अपने हिसाब से लो क्वालिटी में भी सेट कर सकते हैं. Low क्वालिटी में वीडियो देखने में एक फायदा ये भी है कि इससे आपका डेटा कम खर्च होगा.

ये भी पढ़ें:  ई-वॉलेट में आपके साथ हुआ धोखा! तो ऐसे करें शिकायत, मिलेगा पूरा पैसा वापस

Loading...