Xiaomi अब लाएगा 48MP कैमरे से लैस Redmi Note 7s, 20 मई को होगा लॉन्च - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Xiaomi अब लाएगा 48MP कैमरे से लैस Redmi Note 7s, 20 मई को होगा लॉन्च

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
Xiaomi अब लाएगा 48MP कैमरे से लैस Redmi Note 7s, 20 मई को होगा लॉन्च
Redmi 7s
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:16 AM IST
शियोमी ने अपने आने वाले फोन का नाम कंफर्म कर दिया है. कंपनी के ऑफिशियल पेज पर एक नया सेक्शन जोड़ा गया है, जिसमें लिखा है ‘Redmi Note 7s coming soon’. इस सेक्शन पेज पर वैसे तो कोई जानकारी नहीं दी गई है, मगर इस पेज के लेफ्ट साइड में इसका रेडमी कैमरे का मार्क भी दिख रहा है, जिसपर लिखा है ‘Redmi Note 7S 48MP Dual Camera’. तो इस बात से ये साफ हो गया कि शियोमी के आने वाले 48 मेगापिक्सल फोन का नाम Redmi Note 7S होगा.

इस फोन को लेकर शियोमी के मनु कुमार जैन ने भी ट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा है, ‘Mi इंडिया फैंस के लिए SUPER Redmi Note आने वाला है, 20 मई को इस फोन से पर्दा उठाया जाएगा’. तो इस ट्वीट से ये भी पता चल गया कि फोन 20 मई को लॉन्च किया जाएगा.

वेडिंग मशीन से निकाल सकते हैं शियोमी फोन्स

शियोमी ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह भारत में Mi Kiosk Express  इनिशियेटिव शुरू करेगी. इस कियोस्क में एक वेंडिंग मशीन होगी जिसमें आप शियोमी के स्मार्टफोन और एक्सेसरीज खरीद सकेंगे. कंपनी का इस प्रोडक्ट के आने से लोगों को फोन खरीदने के लिए सेल का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. अभी तक जहां आप वेंडिंग मशीन से चॉकलेट निकालकर खाते थे, वहीं अब आप पैसे डालेंगे, कुछ बटन दबाएंगे और वेंडिंग मशीन से शियोमी का फोन निकलेगा.

क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भी कर सकते हैं पेमेंट

Loading...


शियोमी के ग्लोबल वीपी मनु कुमार जैन ने बेंगलुरु के मान्यता टेक पार्क में पहले कियोस्क का उद्घाटन किया है. इस कियोस्क में किसी भी तरीके से पेमेंट किया जा सकता है. ग्राहक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, कैश या UPI में से पेमेंट करके वेंडिंग मशीन से कोई भी सामान आसानी से खरीद सकते हैं.

Loading...