वर्ल्ड कप 2019: शोएब मलिक को टीम में रखने को लेकर मचा बवाल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

वर्ल्ड कप 2019: शोएब मलिक को टीम में रखने को लेकर मचा बवाल

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
वर्ल्ड कप 2019: शोएब मलिक को टीम में रखने को लेकर मचा बवाल
वर्ल्ड कप के दो मैचों में शोएब ने अब तक सिर्फ 8 रन बनाए हैं.
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 6:01 AM IST
वर्ल्ड कप में हर किसी को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतज़ार है. ये मैच रविवार को मैनचेस्टर में खेला जाएगा. लेकिन इस मैच से पहले ऑलराउंडर शोएब मलिक टीम में रखने को लेकर बवाल मच गया है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर से लेकर फैंस हर कोई उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. वजह है टूर्नामेंट में उनका खराब फॉर्म.

टीम से ड्रॉप करो: वकार यूनुस

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने भारत के खिलाफ शोएब मलिक को ड्रॉप करने की मांग की है. उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मैच जीतना है तो उन्हें टीम में कुछ बदलाव करने होंगे. इसके तहत मलिक की जगह टीम में शादाब को शामिल किया जाए.

वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म

वर्ल्ड कप के दो मैचों में शोएब ने अब तक सिर्फ 8 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तो वो खाता भी नहीं खोल सके. इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनसे गेंदबाज़ी भी नहीं कराई गई. पिछले 10 वनडे में उनका औसत 23.80 का रहा है.

वर्ल्ड कप की टीम में शोएब क्यों?
पिछले महीने वर्ल्ड कप की टीम में उन्हें शामिल किए जाने पर भी सवाल उठे थे. दरअसल इंग्लैंड में उनका फ्लॉप शो रहा है. उन्होंने यहां 27 पारियों में महज 13.57 की औसत से रन बनाए हैं. ये उनका आखिरी वर्ल्ड कप है. शोएब ने पहले ही कह दिया है कि वो वर्ल्ड के बाद वनडे से रिटारमेंट ले लेंगे.

Loading...


फोटो- PTI

कप्तान ने किया बचाव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के बाद जब कप्तान सरफराज से शोएब के फ्लॉप शो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उनका बचाव किया था. सरफराज ने कहा था कि वो एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और टीम को उनकी जरूरत है. साल 1999 में डेब्यू करने वाले शोएब का ये सिर्फ दूसरा वर्ल्ड कप है. वो लगातार टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं.

भारत के खिलाफ रिकॉर्ड
भले ही शोएब इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हों, लेकिन भारत के खिलाफ उनका शानदार रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने वनडे में 9 में से 4 शतक भारत के खिलाफ ही लगाए हैं. वनडे में उनका करियर औसत 34.71 का है. लेकिन भारत के खिलाफ उन्होंने 48.16 की औसत से रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: 

आईसीसी की बड़ी लापरवाही, कई टीमों का टूट सकता है सपना

भारत-पाक मैच के दिन ऐसा रहेगा मौसम, जानिए Weather Update

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...