दिल्ली के कई इलाकों में पानी की भारी किल्लत - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

दिल्ली के कई इलाकों में पानी की भारी किल्लत

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
दिल्ली के कई इलाकों में पानी की भारी किल्लत, लोग हुए पानी को मोहताज
दिल्ली में पानी की किल्लत
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 7:04 AM IST
कहते हैं कि जल ही जीवन होता है, लेकिन इन दिनों दिल्ली पानी के लिए तरस रही है. जी हां दिल्ली में पानी की भारी समस्या है और इस पर सियासत भी जोरों पर हो रही है.दिल्ली की सत्ता में काबिज अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पानी मुफ्त दिलाएंगे लेकिन हालात यह है कि पानी है ही नहीं.

पानी के लिए लंबी लाइन

इधर दिल्ली का तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है और दिल्ली में पानी की समस्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली के लुटियन इलाकों सहित दिल्ली के बाहरी इलाकों में पानी की किलत बढ़ती जा रही है. गांधीनगर की बिहारी बस्ती में रहने वाली महिलाओं का कहना है न तो यहां टैंकर आते हैं और ना ही नलों में 1 घंटे से ज्यादा पानी आता है. ऐसे में पानी के लिए लंबी लाइन लगानी पड़ती है. कई बार नंबर नहीं आ पाता तो कई बार पानी भरने के चक्कर में लड़ाई- झगड़े में समय चला जाता है. कुछ महिलाओं का कहना है कि पहले से समस्या जरूर कुछ कम हुई है लेकिन पानी की किल्लत पूरी तरीके से खत्म नहीं हुई है.

मुफ्त में पानी

वहीं, दूसरी और कैलाश नगर में रहने वाली महिलाओं का कहना है कि हम दिल्ली के वोटर हैं लेकिन उसके बावजूद भी हमें पानी नहीं मिल रहा है. जबकि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि बिजली पानी मुफ्त दिलाएंगे. अब मुफ्त दिलाना तो दूर पर्याप्त पानी भी नहीं मिल रहा है. दिल्ली में जिस तरीके से पानी की किल्लत चल रही है उस पर सियासत भी जोरों पर है. कुछ ही समय बाद दिल्ली में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में पानी की समस्या सभी राजनीतिक दलों के लिए मुद्दा बनता जा रहा है.

जल बोर्ड के ऑफिस में धरना 

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में मुफ्त पानी मुहैया कराएंगे लेकिन हालात यह है कि कई इलाकों में पानी महीनों महीनों आता नहीं है. मंगलवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने भी जल बोर्ड के ऑफिस में धरना दिया था. उनके साथ लोगों ने भी धरना दिया. उनका कहना था कि पानी की काफी ज्यादा समस्या है जबकि अरविंद केजरीवाल जल बोर्ड के अध्यक्ष हैं. ऐसे में उन्होंने पानी की समस्या को दूर करने के लिए अभी तक कोई समरक्षण प्लान भी नहीं बनाया है.

Loading...


ये भी पढ़ें- 

RJD विधायक के पुत्र पर कसा पुलिस का शिकंजा, होटल पर छापेमारी

पहले अपहरण फिर निकाह उसके बाद रेप का वीडियो किया वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...