इस बड़े आरएसएस नेता ने किसके लिए कहा कि उसे तलाक दे दो - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इस बड़े आरएसएस नेता ने किसके लिए कहा कि उसे तलाक दे दो

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
इस बड़े आरएसएस नेता ने किसके लिए कहा कि उसे तलाक दे दो!
ईद मिलन समारोह में इंद्रेश कुमार
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की ओर से बुधवार को संसद भवन के एक हॉल में अंतरराष्ट्रीय ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. समारोह के मुख्य वक्ता मुस्लिम मंच के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार थे. समारोह के दौरान कई देशों के राजदूत भी मौजूद थे. वहीं देश के कई राज्यों से ऐसे सैकड़ों मुस्लिम भी आए थे जो मंच से जुड़े हुए हैं. इसमे एक बड़ी संख्या महिलाओं की भी थी.

समारोह को संबोधित करते हुए इंद्रेश कुमार ने कहा “मैंने देश में माने जाने वाले सभी धर्म और संप्रदाय में बात की, विदेशों में माने जा रहे सभी धर्म के लोगों से भी बात की और एक ही चीज पूछी की क्या आपके धर्म की पवित्र किताब में कहीं भी एक बार कट्टरता शब्द लिखा है क्या.

बड़ी हैरत की बात है कि सभी ने मुझे ना में उत्तर दिया. देश ही नहीं दुनिया का कोई भी एक ऐसा इंसान नहीं मिला जिसने कहा हो कि फला धर्म या संप्रदाय की पवित्र किताब में कट्टरता शब्द लिखा है. जब हमारी पवित्र किताबों में कट्टरता शब्द नहीं लिखा है तो फिर ये लोगों के दिल और दिमाग में कहां से आ गया.

      समारोह में मौजूद विभिन्न देशों के राजदूत और दूसरे लोग

इसीलिए मैं अपील करता हूं कि ईद के मुबारक मौके पर आप खुदा से वादा करो कि कट्टरता को नहीं मानोगे और आज ही कट्टरता को तलाक दे दो.”

इंद्रेश कुमार बोले पहली बार मुझे कश्मीर से आया था 'लव लैटर'

ईद मिलन समारोह के मौके पर इंद्रेश कुमार ने कहा कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक काम कर रहा है. हमे बहुत सारे लोगों का प्यार मिलता है. ये ही वजह है कि मुझे सबसे पहला जो लव लैटर कश्मीर से मिला था वो किसी लड़की या महिला ने नहीं लिखा था.

Loading...


वो लव लैटर आतंकवादियों की ओर से आया था. मुझे धमकी दी गई थी. मेरे ऊपर कई बार हमला भी हो चुका है. तीन बार कश्मीर में मेरे अपहरण की कोशिश भी हो चुकी है.  इस मौके पर मंच के राष्ट्रीय संयोजक इस्लाम अब्बास, मोहम्मद अफज़ाल और मौलाना आज़ाद फाउंडेशन के वाइस प्रेसीडेंड अशफाक सैफी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- 

‘शरीयत में नहीं तुरंत तीन तलाक का जिक्र, कथित उलेमाओं ने बनाया शिगूफा’

दबंगों ने सिर्फ इस लिए दलित के तोड़ दिए हाथ! न्याय के लिए भटक रहा परिवार

Loading...