BSNL का नया प्लान, 151 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

BSNL का नया प्लान, 151 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
BSNL का नया प्लान, 151 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB डेटा
बीएसएएल का यह प्लान 90 दिनों के प्रमोशनल पीरियड के लिए ही मार्केट में उपलब्ध होगा. इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को सेल्फ केयर कीवर्ड SMS PLAN 151 टाइप कर 123 पर सेंड करना होगा.
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 5:29 AM IST
मार्केट में आगे निकलने के लिए बीएसएनएल लगातार कोशिश कर रही है. इसे ध्यान में रखकर कंपनी न सिर्फ पुराने प्लान्स में बदलाव कर रही है बल्कि नए प्लान भी लॉन्च कर रही है. इसी कड़ी में बीएसएनएल अब नया प्रीपेड प्लान लेकर आई है जिसका नाम अभिनंदन-151 रखा गया है. हालांकि, यह प्लान अभी तक केवल केवल चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल में इंट्रोड्यूस किया गया है. आइए जानते हैं कि बीएसएनएल इस प्लान में यूजर्स को क्या कुछ ऑफर कर रहा है.

अभिनंदन-151 वाउचर में मिलेंगे ये बेनिफिट-

इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग से साथ रोज़ाना 1 जीबी डेटा भी मिलेगा. इसके अलावा प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ साथ रोमिंग में कॉलिंग का बेनिफिट भी दिया जा रहा है. प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट 24 दिन तक वैलिड रहेंगे, लेकिन प्लान की वैलिडिटी 180 दिन रहेगी.
बीएसएएल का यह प्लान 90 दिनों के प्रमोशनल पीरियड के लिए ही मार्केट में उपलब्ध होगा. इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को सेल्फ केयर कीवर्ड SMS PLAN 151 टाइप कर 123 पर सेंड करना होगा.

और भी हैं बंपर ऑफर-
इसके साथ ही बीएसएनएल के बंपर ऑफर में 2.21GB का एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जा रहा है. जिन प्लान में ये ऑफर वैलिड है उसमें 186 रुपये वाला एसटीवी पैक भी शामिल है. वैसे तो यह प्लान डेली 1जीबी डेटा ऑफर के साथ आता है, लेकिन बंपर ऑफर के अप्लाई होने के बाद इसमें यूजर्स को कुल 3.21 डेटा रोज मिल रहा है. इसी प्रकार 485 रुपये 666 रुपये, 429 रुपये, 1,699 रुपये वाले प्लान में भी यूजर्स को अडिशनल 2.21जीबी डेटा दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: खुशखबरी! सरकारी से प्राइवेट हुए इस बैंक का लोन हुआ सस्ता

Loading...


ये भी पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा कदम बिजली कटने पर आपको मिलेगा पैसा!

Loading...