रिटायरमेंट के बाद BJP के लिए नई पारी खेलेंगे एमएस धोनी! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

रिटायरमेंट के बाद BJP के लिए नई पारी खेलेंगे एमएस धोनी!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
रिटायरमेंट के बाद BJP के लिए नई पारी खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी!
माही के राजनीति में जाने की बात सुन कर उनके फैन्स भी काफी खुश दिखायी दे रहे हैं. फैन्स चाहते हैं कि माही क्रिकेट की तरह ही राजनीति में भी एक लंबी और धमाकेदार पारी खेलें (धोनी के साथ अमित शाह की फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 12:41 PM IST
क्या महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद देश सेवा के लिए राजनीति का रूख करेंगे? क्या माही भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि ये दावा खुद भाजपा नेता की ओर से ही किया जा रहा है. बिहार बीजेपी के एक बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री का दावा है कि महेन्द्र सिंह धोनी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे. बिहार विधानपरिषद के सदस्य और पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा है कि धोनी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करें, इसके लिए कई बार उनसे बात की गई है.

धोनी से पहले भी मिले हैं बीजेपी नेता

गौरतलब है कि भाजपा के जनसंपर्क अभियान के दौरान बड़े नेता भी धोनी से मुलाकात कर चुके हैं. पासवान ने कहा कि समाज के जो भी रोल मॉडल्स हैं चाहे वो खेल से हों या फिल्म जगत से, शिक्षा से हों या साहित्य जगत से उनको साथ लेने का प्रयास किया जा रहा है. धोनी हमारे साथ आते हैं तो पार्टी के लिए काफी अच्छा होगा. बीजेपी नेता ने कहा कि वह किसी नेता से ज्यादा जनता को प्रभावित करेंगे. हमारी पार्टी का प्रयास है कि हर फील्ड के रोल मॉडल्स को जोड़ें.

बीजेपी नेताओं के साथ महेंद्र सिंह धोनी. (फाइल फोटो)


कांग्रेस बोली

महेंद्र सिंह धोनी की बीजेपी में एंट्री पर कांग्रेस का कहना है कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी को राजनीति में आना है तो वही तय करेंगे कि उन्‍हें किस दल को अपनाना है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा का कहना है कि भाजपा के नेताओं को देश के सभी नामी-गिरामी व्यक्तियों को पार्टी में शामिल कराने का टास्क मिला हुआ है. ऐसी चर्चा पिछले साल भी थी जब अमित शाह धोनी से मिलने पहुंचे थे. चुनाव से पहले बीजेपी ने पिछले साल देश के कई नामी-गिरामी लोगों से मुलाकात कर बीजेपी के कार्यकाल में हुए काम के बारे में जानकारी दी थी. इस कार्यक्रम का नाम था 'संपर्क से समर्थन'.

धोनी के फैंस खुश

Loading...


ये तो बात हुई नेताओं की, लेकिन माही के राजनीति में जाने की बात सुनकर उनके फैन्स भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. फैंस चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की तरह ही राजनीति में भी एक सही टीम के लिए एक लंबी और धमाकेदार पारी खेलें. बहरहाल महेन्द्र सिंह धोनी आगे क्या करेगें ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन माही के राजनीति में आने की खबर मात्र से सत्ता के गलियारे के साथ देश में भी चर्चा का बाजार गर्म हो चला है.

रिपोर्ट- नीलकमल

Loading...