भारत की हार पर बोले वकार, जैसी करनी वैसी भरनी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

भारत की हार पर बोले वकार, जैसी करनी वैसी भरनी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
INDvNZ : भारत की हार पर बोले वकार, जैसी करनी वैसी भरनी
भारत की न्यूजीलैंड से हार के बाद पाकिस्तानी फैंस और दिग्गजों को टीम पर तंज कसने का मौका मिल गया है
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 10:45 AM IST
टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 से बाहर हो गई है. सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड भारत को 18 रनों से हरा दिया. टीम इंडिया लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में हार कर बाहर हुई है. लेकिन, जिस न्यूज़ीलैंड ने भारतीय टीम को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. भारत की हार पर पाकिस्तान के प्रशंसक स‌हित दिग्गज क्रिकेटर तंज कसने लगे हैं. पाकिस्तान के दिग्‍गज क्रिकेट वकार युनूस ने ट्वीट करके भारत की इस हार को उनका कर्मा बताया. दरअसल इंग्लैंड और भारत के बीच खेले गए ग्रुप मैच में भारत को हार मिली थी, जिसका असर पाकिस्तान के नॉकआउट राउंड की संभावनाओं पर हुआ. जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस इस मैच को फिक्स बताने लगे थे.

वकार ने दिया बयान

वकार ने कहा कि क्रिकेट एक बहुत ही क्रूर खेल है और ये आपको तभी आकर काटता है, जब आप सबसे कम उम्मीद करते हैं. मैंने आज एक बहुत बड़ी सीख ली है कि कभी गेम को गाली ना दो.

Waqar Yunus taunts India after losing the semifinal to New Zealand

 

भारतीय फैंस ने कर दी खिंचाई

वकार के इस ट्वीट के बाद बहुत सारे भारतीय फैंस ने वकार को आड़े हाथों लेते हुए सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई कर दी. फैंस ने वकार को याद दिलाया कि वो भारत से ज़्यादा पाकिस्तान क्रिकेट पर ध्यान दें और अपनी टीम को हर बार वर्ल्डकप में भारत से हारने और ग्रुप स्टेज में ही बाहर होने से बचाने की कोशिश करें.

Loading...


भारत हुआ वर्ल्डकप से बाहर

भारत लगातार दुसरे साल सेमीफाइनल में हारकर वर्ल्डकप से बाहर हो गया है. 2015 के सेमीफ़ाइनल की तरह इस बार भी भारतीय बल्लेबाज़ी ने निराश किया और टीम के टॉप 3 बल्लेबाज़ सिर्फ 1-1 रन बनाकर आउट हो गए. न्यूज़ीलैंड ने भारत को 18 रन से हराकर क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है और ये कीवियों का लगातार दूसरा वर्ल्डकप फाइनल है. 2015 में भी न्यूज़ीलैंड फाइनल में पहुंचा था जहां ऑस्ट्रेलिया ने उसे हराकर खिताब पर कब्ज़ा किया था. क्रिकेट वर्ल्डकप का दूसरा सेमीफाइनल 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में खेला जाएगा.

जानिए, सेमीफाइनल में भारत की हार पर क्या कह रहा है पाकिस्तानी मीडिया

धोनी के रनआउट पर विवाद, अंपायरों ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में कर दी ये बड़ी गलती!

Loading...