कांग्रेस के बागी विधायक नागराज वापस लेंगे इस्तीफा, कहा... - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कांग्रेस के बागी विधायक नागराज वापस लेंगे इस्तीफा, कहा...

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
कांग्रेस के बागी विधायक नागराज वापस लेंगे इस्तीफा, कहा- पार्टी में ही रहूंगा
नागराज 13 महीने पुरानी कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार में हाउसिंग मिनिस्टर हैं. मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार होने पर उन्हें 22 दिसंबर 2018 को मंत्री बनाया गया था.
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 11:24 PM IST
कांग्रेस के बागी विधायक एमटीबी नागराज, ने पुष्टि की है कि उन्होंने पार्टी में रहने का फैसला किया है. नागराज ने शनिवार सुबह पार्टी नेता डीके शिवकुमार से मिलने के बाद अपने इस्तीफे पर पुनर्विचार करने का संकेत दिया था. उन्होंने कहा सुधाकर (राव) और मैंने विधायक पद से अपना इस्तीफा दे दिया था. सुबह से ही सभी नेता मुझे कांग्रेस में बने रहने के लिए कह रहे हैं. मैंने पार्टी में बने रहने का फैसला किया है. हम (चिक्काबल्लापुर विधायक) सुधाकर (राव) को भी समझाने की कोशिश करेंगे और हम दोनों अपना इस्तीफा वापस ले लेंगे.

गठबंधन सरकार में हाउसिंग मिनिस्टर हैं नागराज

नागराज 13 महीने पुरानी कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार में हाउसिंग मिनिस्टर हैं. मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार होने पर उन्हें 22 दिसंबर 2018 को मंत्री बनाया गया था. नागराज की यह टिप्पणी मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और राज्य कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) नेता सिद्धारमैया के साथ बैठक के बाद आई है.

इससे पहले शनिवार को, कुमारस्वामी के विधानसभा में सदन में विश्वास मत की मांग की घोषणा के बाद सत्तारूढ़ गठबंधन ने बागी विधायकों तक पहुंचने के प्रयास तेज कर दिए थे.

सुबह से मनाने की हो रही है कोशिश
कांग्रेस के संकटमोचक शिवकुमार शनिवार सुबह नागराज के आवास पर पहुंचे थे और करीब साढ़े चार घंटे तक उन्हें शांत करने की कोशिश करते रहे. उपमुख्यमंत्री जी परमेस्वर भी इस्तीफा वापस लेने के लिए नागराज को मनाने के लिए उनके घर पहुंचे.

नागराज ने नेताओं से मिलने के बाद कहा स्थिति ऐसी थी कि हमने अपना इस्तीफा सौंप दिया था लेकिन अब डीके शिवकुमार और अन्य कांग्रेस नेता यहां आए हैं और मुझसे अपना इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध किया है. शिवकुमार, परमेश्वर और कृष्णा बायर गौड़ा के साथ नागराज ने भी शनिवार दोपहर अपने आवास पर सिद्धारमैया से मुलाकात की थी.

Loading...


इससे पहले पांच और कांग्रेस-जेडीएस विधायकों ने इस्तीफे को स्वीकार नहीं करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष केआर रमेश कुमार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. इन पांच विधायकों में आनंद सिंह, मुनिरत्न, रोशन बेग के अलावा एमटीबी नागराज और के सुधाकर भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-
5 और बागी विधायक विधानसभा स्पीकर के खिलाफ पहुंचे SC

अविश्वास प्रस्ताव पर बीएस येदियुरप्पा बोले- हम हैं तैयार

Loading...