अब हरियाणा की शामिया बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अब हरियाणा की शामिया बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
सानिया के बाद अब हरियाणा की यह बेटी बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन, अगले माह होगा निकाह
हसन अली (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 8:47 AM IST
भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बाद अब देश की एक और बेटी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन बनने जा रही है. निकाह अगले महीने यानी 20 अगस्‍त को होगी. हरियाणा के नूंह की रहने वाली शामिया आरजू पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ विवाह बंधन में बंधने वाली हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर है. शामिया एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं.

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्मे हसन अली और नूंह के चंदेनी निवासी शामिया का निकाह दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल  में होगा.

17 अगस्त को दुबई जाएगा परिवार
अमर उजाला की खबर के अनुसार शामिया के परिवार के करीब दस सदस्य 17 अगस्त को दुबई जा रहे हैं. उनके पिता पूर्व बीडीपीओ लियाकत अली ने कहा कि बेटी की शादी तो करनी है, चाहे भारत हो या पाकिस्तान, इससे फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा ‌कि बंटवारे के समय उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे, जिनसे आज भी वह संपर्क में हैं.

ऐसे तय हुआ शामिया का रिश्ता 

हसन अली (फाइल फोटो)

शामिया का रिश्ता  उनके परदादा के परिवार के जरिये हुआ. लियाकत अली ने बताया पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल और उनके दादा सगे भाई थे. बंटवारे के बाद उनके दादा यहीं हिंदुस्‍तान में रह गए और उनके भाई पाकिस्तान चले गए. उनका परिवार आज पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है और उनके जरिए ही रिश्ता तय हुआ. शामिया ने मानव रचना यूनिवर्सिटी से ऐरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है. पहले वह जेट एयरवेज में थी. फिलहाल तीन साल में वह एयर अमीरात में काम कर ही हैं.
युवराज सिंह का बल्ले और गेंद से धमाल, मगर आखिरी बॉल पर हारी टीम

9 साल पहले कैमरा संभाला, अब ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से एशेज खेलने के दावेदार

Loading...