मैच से पहले बोले सरफराज- अल्लाह चाहेंगे तो चमत्कार होगा - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मैच से पहले बोले सरफराज- अल्लाह चाहेंगे तो चमत्कार होगा

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
विश्व कप के सेमीफाइनल का टिकट हासिल करने के लिए पाकिस्तान टीम को अब बस चमत्कार की जरूरत है. लेकिन पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने दावा किया है कि उनकी टीम पूरी तरह से तैयार है और बांग्लादेश के खिलाफ वह 500 से अधिक रन बनाएंगे.

दरअसल न्यूजीलैंड के इंग्लैंड से हारने के बाद नॉकराउंड राउंड में जाने वाली चौथी टीम के रूप में कीवी और पाकिस्तान आमने सामने हैं. न्यूजीलैंड का नेट रनरेट पाकिस्तान की तुलना में काफी बेहतर है. पाकिस्‍तान को अगर अंतिम चार में जगह बनानी है तो उसे बांग्लादेश को बड़े अंतर से हराना होगा.

300 से अधिक अंतर से हराना जरूरी

पाकिस्तान न्यूजीलैंड को चौथे पायदान से तभी हटा सकता है ज‌ब वह बांग्लादेश को अपने आखिरी ग्रुप मैच में 350 रन बनाकर 311 रनों से मात दे. या फिर 400 रन बनाकर 316 रनों या 450 रन बनाकर 321 रनों से हरा दे. अगर बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी करता है तो पाकिस्तान को पहले गेंद से पहले ही मैच खत्म करना होगा.

सरफराज अहमद

सरफराज ने कहा कि जाहिर तौर पर हम यहां मैच जीतने आए हैं. पाकिस्‍तान के कप्तान ने कहा कि आखिरी मैच में हम बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर अल्लाह मदद करेगा तो चमत्कार भी होगा सकता है. य‌दि आप 600, 500 या 400 रन मैदान पर बनाते हैं, तब आप सोच सकते हैं कि आप सामने वाली टीम को 50 रन पर आउट करते हैं और तब 316 रन के अंतर से जीत सकते हैं. यदि आज हकीकत में सोचें, तब हम सिर्फ कोशिश कर सकते हैं.

बल्लेबाजी के लिए मुश्किल विकेट

Loading...


सरफराज ने कहा कि अगर आप टूर्नामेंट में देखें तो यहां पर 280 से 300 तक का स्कोर हुआ है. वैसे बल्लेबाजी के लिए ये पिच काफी मुश्किल है. यहां गेंद बल्‍ले पर ठीक से नहीं आती है.

पाकिस्तान की टीम अपने पहले मुकाबले में 105 रन पर ही सिमट गई थी, जिसे वेस्टइंडीज ने 13.4 ओवर में जीत लिया था.जिससे उनकी रन रेट को नुकसान पहुंचा था. अपने शुरुआती पांच मैचों में पाकिस्‍तानी टीम सिर्फ एक मुकाबला ही जीत पाई. इसके बाद जोरदार वापसी करते हुए साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और अफगानिस्‍तान को हराकर पांचवें पायदान पर आ गई. लेकिन न्यूजीलैंड पर इंग्लैंड की जीत ने उसे मुश्किलों में डाल दिया.

ये भी पढ़े:

वर्ल्ड कप: श्रीलंका के खिलाफ मैच में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया दे सकती है आराम

वर्ल्ड कप: सेमीफ़ाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका, दो बैट्समैन को लगी चोट, एक टीम से बाहर