फाइनल के लिए भगवान भरोसे कोच रवि शास्‍त्री! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

फाइनल के लिए भगवान भरोसे कोच रवि शास्‍त्री!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
INDvsNZ : शास्‍त्री ने कहा, इस बार इंग्लैंड नहीं टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में होंगे भगवान
रवि शास्‍त्री (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 10, 2019, 10:51 AM IST
भारतीय कोच रवि शास्‍त्री को भरोसा है कि टीम फाइनल तक पहुंचेगी. भारतीय कोच ने कहा कि ग्रुप स्तर पर भले ही भगवान इंग्लैंड के साथ थे, लेकिन अगर अब इस विश्व कप के खिताबी मुकाबले में दोनों टीमें दुबारा आमने- सामने होती ताे इस बार भगवान उनके साथ होंगे.

विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम ने सात जीत के साथ टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया था. ग्रुप स्तर पर उसे एक मात्र हार इंग्लैंड के हाथों ही मिली थी.  भारत ‌का सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड से  और ऑस्ट्रेलिया का इंग्लैंड से है.

बीसीसीआई ने भारतीय कोच का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें शास्‍त्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि ग्रुप स्‍तर पर भारत और इंग्लैंड के मुकाबले में भगवान इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में था. उन्होंने उम्‍मीद जताई है कि अगर अगले मैच में इंग्लैंड से सामना हुआ तो भगवान हमारे ड्रेसिंग रूम में हाेंगे.

रोहित की फॉर्म हैरानी वाली बात नहीं 

भारतीय कोच ने सलामी बल्‍लेबाज रो‌हित शर्मा की भी जमकर तारीफ की. रोहित इस टूर्नामेंट में अभी तक पांच शतक जड़ चुके हैं. रवि शास्‍त्री ने कहा कि रोहित दिग्गज वनडे खिलाड़ियों में से एक हैं. वह इस विश्व कप में रन बनाते या नहीं, वर्षों से उसके रिकॉर्ड पर नजर डाले तो मामूल चल जाएगा कि वनडे इंटरनेशनल मैचों में वह दोहरे शतक लगा चुके हैं.

शास्‍त्री ने हिटमैन की तारीफ करते हुए कहा कि जैसा रोहित ने किया, किसी ने ऐसा नहीं किया. टॉप ऑर्डर पर रोहित ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया. उनकी फॉर्म हैरानी वाली बात नहीं हैं. शास्‍त्री ने कहा बतौर कोच उन्हें अधिक खुशी होगी कि अगर रो‌हित अपनी इस आक्रामक फॉर्म में आने के लिए विश्व कप को चुनते हैं. उनकी इस फॉर्म से भारत को फायदा हुआ है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोहित ने इस मैच टूर्नामेंट का पहला शतक जड़ा. इस पर शास्‍त्री ने कहा कि वह कड़ा विकेट था और गेंद समान गति से नहीं आ रही थी. इसीलिए ऐसी परिस्थिति में रोहित के बल्‍ले से निकलना शतक उनकी सर्वश्रेष्ठ पारियाें में से एक है.

वर्ल्ड कप: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ रन चेज़ करते हुए कहीं फंस न जाए टीम इंडिया

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: भारत-न्यूज़ीलैंड मैच में आज भी बारिश हुई तो ऐसा होगा रनों का हिसाब-किताब

Loading...