मैच देखने पहुंचीं अनुष्का ने नहीं की रोहित की पत्नी से बात! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मैच देखने पहुंचीं अनुष्का ने नहीं की रोहित की पत्नी से बात!

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
भारत-श्रीलंका मैच देखने पहुंचीं अनुष्का शर्मा ने नहीं की रोहित की पत्नी से बात!
भारत-श्रीलंका मैच देखने पहुंचीं अनुष्का शर्मा ने नहीं की रोहित की पत्नी से बात!
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 10:58 AM IST
भारत और श्रीलंका के बीच लीड्स के हेडिंग्ले स्टेडियम में शनिवार को खेले गए मैच का हर मोमेंट यादगार था. रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाया तो वहीं केएल राहुल ने 111 रन की शानदार पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंदकर दिया. खेल के रोमांच के बीच स्टेडियम में कुछ ऐसा भी देखने को मिला, जिसे देखकर फैन्स थोड़ा हैरान दिखे. भारतीय टीम को चियर अप करने पहुंचीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका काफी दूर-दूर दिखाई दीं. दोनों ने ही अपनी टीम की पूरे मैच के दौरान हौसलाअफजाई की, लेकिन उन्हें एक बार भी साथ में नहीं देखा गया.

इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 में शनिवार को लीड्स के मैदान में भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में वहां मौजूद कैमरों ने जितना मैच कवर किया उतना ही फोकस रोहित शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नियों पर भी रहा. बॉलीवुड स्टार और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका दर्शकों के बीच मैच का लुत्फ उठाती दिखाई दीं.

Cricket, ICC Cricket World Cup 2019, rohit sharma, sports, Anushka Sharma, Virat Kohli,

लगातार कैमरे का फोकस होने के बाद भी अनुष्का शर्मा और रितिका एक बार भी साथ नहीं आईं. दोनों ने ही अपने-अपने अंदाज में मैच का लुत्फ उठाया. रोहित शर्मा के शतक बनाते ही रितिका ने खड़े होकर उनकी हौसलाअफजाई की तो वहीं रोहित के आउट होने के बाद जब विराट कोहली मैदान में उतरे तो अनुष्का को चेहरा देखने लायक था.

Cricket, ICC Cricket World Cup 2019, rohit sharma, sports, Anushka Sharma, Virat Kohli,

हर बॉल पर ताली बजाने वाली अनुष्का, विराट के आने के बाद कुछ अलग अंदाज में दिखाई दीं. भारत ने मैच भले ही सात विकेट से जीत लिया, लेकिन फैन्स अभी भी ये नहीं समझ पाए कि आखिर दोनों खिलाड़ियों की पत्नियों के बीच ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने एक दूसरे से मिलना भी नहीं चाहा.

Loading...