Xiaomi यूज़र्स लिए खुशखबरी! बदल जाएंगे आपके फोन के फीचर्स - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Xiaomi यूज़र्स लिए खुशखबरी! बदल जाएंगे आपके फोन के फीचर्स

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
Xiaomi यूज़र्स लिए खुशखबरी! बदल जाएंगे आपके फोन के ये फीचर्स और स्क्रीन लुक, देखें फोटोज़
कंपनी के फोन नए सॉफ्टवेयर से अपडेट होने वाले है, जिससे इनके फाचर्ल और इंटरफेस पूरी तरह बदल जाएंगे. जानें आपके फोन में क्या बदलाव होंगे...
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 9:14 AM IST
Xiaomi यूज़र्स के लिए खुशखबरी है. कंपनी के फोन नए सॉफ्टवेयर से अपडेट होने वाले है, जिससे इनके फाचर्ल और इंटरफेस पूरी तरह बदल जाएंगे. एक्सडीए डिवलपर्स में छपी रिपोर्ट में शियोमी के नेक्स्ट जेनरेशन MIUI के यूज़र इंटरफेस में कई बदलाव स्पॉट किए गए हैं. कंपनी Android Q वर्जन पर काम कर रही है.

एंड्रॉयड Q बेस्ड MIUI पहले से ही क्लोस्ड बीटा पर उपलब्ध है. रिपोर्ट के मुताबिक, शिओमी Mi 9 पर चलने वाला एंड्रॉयड Q MIUI 10 पर बेस्ड होगा. चीन में यूज़र्स को इसमें प्री-इंस्टॉल्ड शियोमा ऐप्स मिलेंगे. बता दें कि फिलहाल Xiaomi के स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 Pie बेस्ड एमआईयूआई वर्जन पर काम करते हैं. (ये भी पढ़ें- फोन में बिना इंटरनेट के भी ट्रांसफर कर सकते हैं पैसे, जानें क्या है पूरा तरीका)

MIUI 10

दी गई फोटो को में देखें तो 'स्क्रीन टाइम' नाम के एक नए फीचर की जानकारी मिली है, जिसे कंपनी का खुद का गूगल डिजिटल वेलबीइंग वर्जन कहा जा सकता है. यूज़र्स को इसमें सिस्टम वाइड डार्क मोड भी मिलने वाला है. डार्क मोड एंड्रॉयड Q के कुछ खास फीचर्स में से एक है. (ये भी पढ़ें- Nokia के दो स्मार्टफोन हुए सस्ते, 30 हज़ार वाले फोन को अब सिर्फ 18,790 रुपये में खरीदें!)

एंड्रॉयड Q के साथ कंपनी एक नया लॉन्चर भी ला सकती है. 'Xiaomi Mi 9 एंड्रॉयड Q लॉन्चर' के टाइटल से एक शॉर्ट विडियो भी सामने आया है जिसके लेफ्ट में मेन्यू ऑप्शन नजर आ रहा. इस विडियो में सर्च बार को सबसे नीचे देखा जा सकता है, वहीं कुछ आइकन्स री-अरेंज्ड भी किए गए हैं.  (ये भी पढ़ें- फोन से फौरन डिलीट करें ये 16 ऐप्स, Ludo जैसे पॉपुलर गेम में भी खतरनाक वायरस)


Loading...


एक्सडीए डिवलपर्स की रिपोर्ट में एक नया थीम ऑप्शन भी देखा गया है. ऐसा हो सकता है कि नए अपडेट में आइकन के डिज़ाइन  के साथ फॉन्ट भी बदल जाएं. रिपोर्ट में एक सिक्यॉरिटी ऑप्शन का भी जिक्र किया गया है, जो काफी हद तक iOS में उपलब्ध ऑप्शन जैसे ही काम करेगा. इसके अलावा एमआईयूआई वर्जन पर कई बदलाव नजर आने वाले हैं, जो कि क्लोस्ड बीटा में हैं. कहा जा रहा है कि जल्द सभी शियोमी यूज़र्स को लेटेस्ट MIUI अपडेट मिल जाएगा.  (ये भी पढ़ें- लड़की को पीट रहा था बॉयफ्रेंड, Alexa ने पुलिस को फोन कर कराया गिरफ्तार)

Loading...