स्मृति मंधाना ने बनाए ताबड़तोड़ 70 रन,जड़े 11 चौके व 1 छक्का - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

स्मृति मंधाना ने बनाए ताबड़तोड़ 70 रन,जड़े 11 चौके व 1 छक्का

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
स्मृति मंधाना ने बनाए ताबड़तोड़ 70 रन, विपक्षी टीम की 5 खिलाड़ी रन आउट
भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना किया सुपर लीग में वेस्टर्न स्टोर्म टीम का हिस्सा हैं. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 10:41 AM IST
भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Womens Cricket Team) की ओपनर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का जलवा किया सुपर लीग (KIA Super League) में भी जमकर देखने को मिल रहा है. लीग के पिछले सत्र में कई धुआंधार अर्धशतक जड़ने वाली मंधाना ने इस बार यॉर्कशायर डायमंड्स (Yorkshire Diamonds) के खिलाफ 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम वेस्टर्न स्टोर्म (Wester Storm) को नौ विकेट की बड़ी जीत दिलाई. उनके साथ दूसरे छोर पर मौजूद रेचल प्रीस्ट ने भी नाबाद 72 रन बनाए. दोनों के बीच 133 रन की साझेदारी हुई.

किया सुपर लीग के इस मुकाबले में यॉर्कशायर डायमंड्स ने पहले खेलते हुए नौ विकेट पर 151 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. टीम के लिए आर्मिटेज ने सबसे ज्यादा 59 रन का योगदान दिया. उन्होंने 56 गेंद की अपनी पारी में 5 चौके लगाए. उनके अलावा भारतीय खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्ज ने 22 गेंद पर 28 रन बनाए. वेस्टर्न स्टोर्म की ओर से निकोलस, डेविस, श्रबसुले और ओडेड्रा ने एक-एक विकेट लिया. टीम की पांच खिलाड़ी रन आउट हुईं.

जवाब में वेस्टर्न स्टोर्म को प्रीस्ट और मंधाना ने बेहद तेज शुरुआत दिलाई और दोनों ने पहले विकेट के लिए 13.5 ओवरों में 133 रन जोड़े. इसी स्कोर पर मंधना डेविडसन रिचर्ड्स की गेंद पर आउट हो गईं. उन्होंने 47 गेंद की अपनी 70 रन की पारी में 11 चौके व एक छक्का जड़ा. वहीं तीसरे नंबर पर उतरीं कप्तान हीदर नाइट बिना खाता खोले नॉट आउट ही रहीं, क्योंकि जीत के लिए बचे बाकी सभी रन प्रीस्ट ने ही बना दिए. प्रीस्ट ने 43 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाए. उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए.

धोनी को चेन्नई सुपरकिंग्स में लाने वाले इंडिया के इस पूर्व ओपनर ने की खुदकुशी, बदहाली से थे परेशान

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज से आई बुरी खबर, इस स्पिनर का हुआ निधन

First published: August 16, 2019, 10:41 AM IST

Loading...