Amazon Prime मेंबरशिप मुफ्त में पा सकते हैं आप, जानें तरीके - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Amazon Prime मेंबरशिप मुफ्त में पा सकते हैं आप, जानें तरीके

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
999 वाली Amazon Prime की मेंबरशिप मुफ्त में ले सकते हैं आप, ये है तरीका
अमेज़न प्राइम के सब्सक्रिप्शन के लिए आपको एक महीने के लिए 129 रुपये देने होंगे, वहीं 999 रुपये में आप पूरे एक साल के लिए मेंबरशिप मिल जाएगी. लेकिन आपको बता दें कि कुछ ऐसे तरीका भी है, जिससे Amazon Prime की मेंबरशिप मुफ्त में पा सकते हैं.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:26 AM IST
आजकल फिल्में, वेब सीरीज़ और टीवी शोज़ को देखने का ट्रेंड TV से शिफ्ट होकर ऑनलाइन हो गया है. अमेज़न प्राइम, ALT Balaji और नेटफ्लिक्स जैसे प्लैटफॉर्म के आने से हमें एक साथ खूब सारी कैटेगरी के कंटेंट मिल जाते हैं. मगर इसकी महंगी कीमत की वजह से सब लोग इसका सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते हैं. वैसे तो अमेज़न प्राइम के सब्सक्रिप्शन के लिए आपको एक महीने के लिए 129 रुपये देने होंगे, वहीं 999 रुपये में आप पूरे एक साल के लिए मेंबरशिप मिल जाएगी. लेकिन आपको बता दें कि कुछ ऐसे तरीका भी है, जिससे Amazon Prime की मेंबरशिप मुफ्त में पा सकते हैं.

Vodafone के ज़रिए
अगर आपके पास वोडाफोन का पोस्टपेड प्लान है, तो आपको फ्री में एक साल के लिए अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप ले सकते हैं. दरअसल वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान के साथ Amazon प्राइम की मेंबरशिप मिलती है. वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है. वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान को लेने के बाद वोडाफोन प्ले एप गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड करना होगा और फिर अमेज़न प्राइम के लिए क्लेम करना होगा.  (ये भी पढ़ें- Jio यूज़र्स ध्यान दें! अब My Jio App में मिलेगी ये खास सर्विस, काम होंगे आसान)



Airtel प्लान के ज़रिए
वोडाफोन की तरह एयरटेल भी अपने ग्राहकों को अमेज़न प्राइम की सर्विस प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को दे रही है. हाल ही में एयरटेल ने एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत 299 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप भी मिल रही है. इस ऑफर को लेने के लिए आपको एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा और उसके बाद बैनर पर क्लिक करके ऑफर के लिए क्लेम करना होगा. (ये भी पढ़ें- Airtel Digital TV का सेट-टॉप बॉक्स हुआ सस्ता, HD बॉक्स में आए कई नए फीचर्स)


BSNL यूज़र्स के लिए
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी अपने ग्राहकों को अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप दे रहा है. कंपनी यह ऑफर 399 रुपये और इसके बाद के लैंडलाइन पोस्टपेड प्लान के साथ दे रही है. अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो आप कंपनी की वेबसाइट www.portal.bsnl.in पर जाकर अमेज़न प्राइम के बैनर पर क्लिक करें और इसके बाद आपके फोन पर एक OTP आएगा, जिसकी मदद से आप अमेज़न प्राइम की सर्विस शुरू कर सकते हैं.

Loading...