Ashes 2019: स्मिथ के लिए खास रणनीति के साथ उतरेगा इंग्लैंड - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Ashes 2019: स्मिथ के लिए खास रणनीति के साथ उतरेगा इंग्लैंड

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
Ashes 2019: इंग्लैंड के निशाने पर स्मिथ, गेंदबाजी में बड़े बदलाव के साथ उतरेगी टीम
स्टीव ‌स्मिथ ने पहले टेस्ट की दोनों पा‌रियों में शतक जड़े थे
भाषा
Updated: August 13, 2019, 11:59 AM IST


 पहला टेस्ट गंवाने के बाद सिर्फ दो बार ही सीरीज जीत पाई इंग्लैंड 

इंग्लैंड की टीम जोफ्रा आर्चर पर दांव खेल सकती है

Loading...


ऐसा सिर्फ दो बार ही हुआ है, जब इंग्लैंड ने एशेज सीरीज में अपना पहला टेस्ट मैच गंवा दिया और उसके बावजूद सीरीज अपने नाम कर ली. पहली बार 1981 में इयान बॉथम ने अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाई थी जबकि दूसरी बार 2005 में इंग्लैंड ने 2-1 से रोमांचक जीत दर्ज की थी.

एंडरसन की चोट ने आर्चर को दिलाया मौका

 

पहले टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज जेम्स एंडरसन पिंडली की चोट के कारण सिर्फ चार ओवर ही गेंदबाजी कर पाए और वह लार्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं. एंडरसन की गैरमौजूदगी में इंग्लैंड ने आर्चर को टेस्ट पदार्पण कराने की तैयारी कर ली है. आर्चर ने इसी मैदान पर पिछले महीने विश्व कप फाइनल में शानदार सुपर ओवर फेंकते हुए इंग्लैंड को खिताब दिलाया था.

जैक लीच पर भी इंग्लैंड खेल सकता है दांव

इंग्लैंड इस मैच में बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच पर भी दांव खेल सकता है, जिनहोंने पिछले महीने लार्ड्स पर आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में जीत के दौरान करियर की सर्वश्रेष्ठ 92 रन की पारी खेली थी. वहीं पहले टेस्ट में लचर प्रदर्शन के बाद ऑफ स्पिनर मोईन अली को टीम से बाहर कर दिया गया है.

ये है स्मिथ की कमजोरी

आक्रामक बल्लेबाज स्मिथ की कमजोरी बाएं हाथ के स्पिनर्स को माना जाता है. उनके खिलाफ ‌स्मिथ का औसत 34 . 90 है जबकि उनका कुल औसत 63 के करीब है. ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने हालांकि ऐसे किसी भी आंकड़े को तवज्जो देने से इनकार कर दिया.

टीम इंडिया पर मंडरा रहा खतरा, ये टीम छीन सकती है बादशाहत

टीम इंडिया के कोच पद के लिए सामने आया नया नाम

First published: August 13, 2019, 11:49 AM IST

Loading...