मोबाइल और कार्ड एलजी हाउस में था, फिर भी खाते से निकले रुपये - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मोबाइल और कार्ड एलजी हाउस में था, फिर भी खाते से निकले रुपये

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
मोबाइल और कार्ड एलजी हाउस में था, फिर भी खाते से निकले 1.31 लाख रुपये
प्रतीकात्मक फोटो- एलजी हाउस में तैनात अनूप ठाकुर के क्रेडिट कार्ड से ठगी की गई है. ठाकुर
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:20 AM IST
मोबाइल, एटीएम-क्रेडिट कार्ड और पिन का आपकी जेब में होना इस बात की कतई गारंटी नहीं है कि आपके साथ कोई फ्रॉड नहीं होगा. इस बात को यह घटना सौ फीसदी सही साबित करती है. तीन दिन पहले मोबाइल और क्रेडिट कार्ड एलजी हाउस में थे. बावजूद इसके आनलाइन ठगों ने क्रेडिट कार्ड से 1.31 लाख रुपये निकाल लिए. जबकि लेन-देन का ओटीपी भी उसी मोबाइल पर आया था जो एलजी हाउस में रखा था.

घटना कुछ इस तरह की है कि पीड़ित अनूप ठाकुर एलजी हाउस में वरिष्ठ अधिकारी हैं. वो ग्रेटर कैलाश में रहते हैं. मंगलवार को अनूप डयूटी पर एलजी हाउस में थे. शाम के वक्त अनूप के मोबाइल पर एक ओटीपी आया. ओटीपी उनके क्रेडिट कार्ड से संबंधित था. ओटीपी आने के बाद सारा माज़रा समझने में अनूप को देर नहीं लगी.

उनहोंने तुरंत ही कस्टमर केयर पर फोन किया. लेकिन तब तक ठग अपना काम कर चुके थे. कस्टमर केयर से अनूप को बताया गया कि आपके खाते से तीन बार में 1.31 लाख की रकम का लेन-देन हो चुका है. इसके बाद कार्ड को ब्लॉक कर दिया गया. अनूप ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी.

प्रतीकात्मक फोटो- दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर बैंक से डिटेल लेकर ठगों की तलाश शुरु कर दी है.


वरिष्ठ अधिकारी के साथ हुई ठगी का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बैंक से लेन-देन की डिटेल लेकर ठगों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस को उम्मीद है कि जिस दुकान से खरीदारी की गई है या रकम को खाते में ट्रांसफर किया गया है उससे कोई क्लू हाथ लग सकता है जो ठगों तक पहुंचने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- देश के पहले मुस्लिम एयर फोर्स चीफ जिन्होंने 1971 में पाक को सिखाया सबक

जन्मदिवस विशेष: आर्मी के इस मुसलमान अफसर से डरती थी पाकिस्तानी सेना, रखा था 50 हजार का इनाम 
देशभर में अपराधों की बाल की खाल निकालेंगे ये 3221 अफसर, दी गई खास ट्रेनिंग 

Loading...