टीम इंडिया पर मंडरा रहा खतरा, ये टीम छीन सकती है बादशाहत - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

टीम इंडिया पर मंडरा रहा खतरा, ये टीम छीन सकती है बादशाहत

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
टीम इंडिया पर मंडरा रहा बड़ा खतरा, ये टीम छीन सकती है बादशाहत
टीम इंडिया 113 अंकों के साथ टेस्ट क्रिकेट में शीर्ष पर है
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 11:15 AM IST
टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक की कुर्सी काफी समय से टीम इंडिया (Team india) का कब्जा है, लेकिन अब उसकी कुर्सी हिलती नजर आ रही है. बुधवार से न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज का आगाज होने वाला है और इसके साथ ही टीम इंडिया की नंबर एक की कुर्सी पर भी संकट मंडराना शुरू हो गया है. विराट कोहली (Virat kohli) की अगुआई वाली टीम 113 अंकों के साथ शीर्ष पर है, जबकि केन विलियमसन की कीवी टीम 111 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है.

यदि कीवी टीम श्रीलंका से दो टेस्ट मैचों की सीरीज जीत जाती है तो वह बड़ी छलांग लगाते हुए टॉप पर आ जाएगी. हालांकि इसी माह भारत को भी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. ऐसे में सीमित ओवर्स के वर्ल्ड कप के बाद दोनों टीमों ‌के बीच टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक बनने की जंग देखने को मिलेगी.  वहीं टेस्ट क्रिकेट की रैंकिंग में श्रीलंकाई टीम 94 अंकों के साथ छठें पायदान पर है.

स्पिनर्स होगी कीवी टीम की ताकत

केन विलियमसन की टीम 111 अंकों के साथ टेस्ट क्रिकेट में दूसरे स्‍थान पर है


विलियमसन की नजरें वर्ल्ड कप में दिल तोड़ देने वाली हार के बाद टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक बनने पर है और ऐसे में एशियाई जमीं पर उनकी ताकत ‌स्पिनर्स ही होंगे.  लेफ्ट आर्म स्पिनर अजाज पटेल ने वार्म अप मैच में पांच विकेट लिए थे और वह दूसरे स्पिनर हो सकते हैं.

हालांकि न्यूजीलैंड और श्रीलंका बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के बीच खेले गए मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकल पाया था. तीन दिवसीय इस मैच में सिर्फ एक ही दिन का खेल हो पाया और बाकी के दो दिन  बारिश से प्रभावित रहे. एक दिन के खेल में श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 323 रन बनाए थे, जिसके बाद खराब रोशनी के चलते खेल को जल्दी खत्म कर दिया गया.

 

Loading...

वर्ल्ड कप फाइनल में गप्टिल के ओवर थ्रो पर समीक्षा अगले माह

अब वर्ल्ड कप से पहले इस लीग को जीतना होगा जरूरी

First published: August 13, 2019, 11:11 AM IST

Loading...