कश्मीर में एडवाइजरी के बाद फैली अफवाह, पेट्रोल पंप हुए खाली - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कश्मीर में एडवाइजरी के बाद फैली अफवाह, पेट्रोल पंप हुए खाली

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
अमरनाथ यात्रियों के लौटने की एडवाइजरी के बाद फैली अफवाह, पेट्रोल पंप खाली-ATM में उमड़ी भीड़
अमरनाथ यात्रियों के लौटने की एडवाइजरी के बाद फैली अफवाह,
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 8:53 AM IST
घाटी में अमरनाथ यात्रियों तथा पर्यटकों को जल्द से जल्द जगह खाली करने की एडवाइजरी के बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है. शुक्रवार शाम जारी की गई इस एडवाइजरी के बाद पुंछ, राजोरी, डोटा और किश्तवाड़ा जैसे सक्टरों में अफरा-तफरी का माहौल है. स्थानीय लोग इसे किसी बड़ी घटना की आहट मान रहे हैं और रोजमर्रा की जरूरत के सामान के साथ ही राशन की खरीदारी शुरू कर दी गई है. यहां तक की पेट्रोल पंपों पर भी लोगों की लंबी कतार लग गई है.

अफवाहों के चलते लोग अपने घरों में रोजमर्रा का सामान जमा करने लगे हैं. हालात ये हो गए हैं कि कई पट्रोल पंप पर पेट्रोल और डीजल खत्म हो गए हैं. एटीएम के बाहर भी लोगों की लंबी लाइन लगी देखी जा रही है. मेडिकल शॉप पर लोग जरूरत की दवाइयां खरीदते देखे जा रहे हैं.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने शुक्रवार रात को कहा कि अमरनाथ यात्रा को बीच में रोकने को अन्य मुद्दों के साथ जोड़कर 'अनावश्यक भय' पैदा किया जा रहा है . उन्होंने राजनीतिक नेताओं से अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने तथा 'अतिशयोक्तिपूर्ण अफवाहों पर भरोसा ना करने की अपील करने का अनुरोध किया है.

Amarnath Yatra, Article 35A, Indian Armed Forces, jammu and kashmir, kashmir, mehbooba mufti, satyapal malik, terrorism

स्कूल बंद करने की फैली अफवाह
जम्मू-कश्मीर के डिविजनल कमिश्नर बसीर अहमद खान ने कहा कि कर्फ्यू नहीं लगाया गया है और न ही अबतक ऐसा कोई फैसला लिया गया है, उन्होंने कहा कि आज स्कूल बंद नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में शांति बनाए रखने के लिए गृह विभाग ने पुख्ता खुफिया सूचनाओं के आधार पर एडवाइजरी जारी की है.

Amarnath Yatra, Article 35A, Indian Armed Forces, jammu and kashmir, kashmir, mehbooba mufti, satyapal malik, terrorism
मुलाकात के बाद राजभवन ने जारी किया बयान
राजभवन से जारी एक बयान के अनुसार, प्रतिनिधिमंडल ने सरकार द्वारा जारी किए परामर्श समेत दिन में हुए घटनाक्रमों से कश्मीर घाटी में भय की स्थिति पैदा होने के बारे में चिंताएं जताई. सरकार ने अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों से जल्द से जल्द लौटने के लिए कहा है.

Loading...