रंगीन मिजाज के क्रिस गेल का कई लड़कियों के साथ रहा है अफेयर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

रंगीन मिजाज के क्रिस गेल का कई लड़कियों के साथ रहा है अफेयर

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
रंगीन मिजाज के क्रिस गेल का इन लड़कियों के साथ रहा है अफेयर
क्रिस गेल मस्ती करते हुए
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 1:08 PM IST
वेस्टइंडीज़ के धाकड़ बल्लेबाज़ क्रिस गेल (Chris Gayle) अपने मन के मालिक हैं. क्रिकेट पिच पर धमाल मचाने वाले गेल कब क्या कर देंगे किसी को कुछ भी नहीं पता. वो क्रिकेट प्रेमियों को झटके पर झटका दे रहे हैं. वो कभी संन्यास लेने की बात करते हैं, तो कभी मूकर जाते हैं. रंगीन मिजाज के गेल की पर्सनल लाइफ भी हमेशा सूर्खियों में रहती है. इतना ही नहीं एक बार ऑस्ट्रेलिया में मैच के दौरान एक महिला प्रजेंटर से खराब व्यवहार को लेकर भी गेल की आलोचना हुई थी. आईए एक नज़र डालते हैं उनके गर्लफ्रेंड्स की लंबी लिस्ट पर.

शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन चोपड़ा से गेल के रोमांस की खबरें साल 2010 में आईपीएल के दौरान आई थी. गेल और शर्लिन को कोलकाता में लेटनाइट पार्टी में डांस करते हुए देखा गया. इन दोनों का डांस यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था. शर्लिन भारत की एक मॉडल है. उन्होंने प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था. हालांकि, शर्लिन ने बाद में गेल के साथ अफेयर से इनकार किया था. शर्लिन ने ये माना था कि गेल ने उन्हें डेटिंग का ऑफर दिया था.

शर्लिन चोपड़ा


नैंसी से शादी हुई फिर तलाक
क्रिस गेल और नैंसी के बीच लंबे वक्त तक रोमांस चला. जमैका की रहने वाली नैंसी ने बाद में गेल से शादी कर ली. लेकिन कुछ समय के बाद ही इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. लिहाजा दोनों तलाक लेकर दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.
नताशा के साथ क्रिस गेल साथ में उनकी बेटी

Loading...


अब नताशा के साथ
माना जाता है कि नताशा ही गेल की पहली गर्लफ्रेंड हैं. उन्हें गेल के साथ पहली बार साल 2005 में आईसीसी के एक अवॉर्ड समारोह में देखा गया था. लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. इसके बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज का रोमांस नैंसी से शुरू हुआ. फिर दोनों की शादी भी हो गई. लेकिन इसी बीच गेल और नताशा फिर करीब आ गए.

गेल की शादी टूटने की वजह भी यही बताई जाती है. नताशा ने अप्रैल 2016 में एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम ब्लस रखा गया है. इन दोनों ने शादी की है या नहीं इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता. कुछ लोग नताशा को गेल की वाइफ बताते हैं जबकि कुछ का कहना है कि उनकी शादी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:

संन्यास के ऐलान पर फिर पलटे क्रिस गेल, अब कही ये बात

बुरी खबर: विराट के अंगूठे से निकला खून, हो सकता है फ्रैक्चर!

First published: August 15, 2019, 1:02 PM IST

Loading...