अय्यर के कायल हुए कप्तान कोहली, मैच के बाद ‌कही ये बात - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अय्यर के कायल हुए कप्तान कोहली, मैच के बाद ‌कही ये बात

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
INDvWI: अय्यर के कायल हुए कप्तान कोहली, मैच के बाद ‌कही ये बात
दूसरे वनडे में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के बीच शतकीय साझेदारी हुई
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 8:41 AM IST
वर्ल्ड कप से ही बड़ी पारी खेलने को बेताब भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 120 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. मैच के बाद भारतीय कप्तान ने कहा कि  यह काफी अहम था और जब टीम की जरूरत थी, उस समय रन बनाकर अच्छा उन्हें  महसूस हो रहा है.

जीत के बाद भारतीय कप्तान ने श्रेयस अय्यर का तारीफ करते हुए कहा कि  वह आत्मविश्वास से भरपूर खिलाड़ी हैं. अय्यर ने उन पर से दवाब भी कम दिया था. कोहली ने कहा कि उनके आउट होने के बाद अय्यर ने अंत तक तेजी से रन बटोरे.

अय्यर ने मिडिल क्रम को मजबूती देते हुए 71 रनों की बेहतरीन खेली. कप्तान ने कहा कि हमने गेंदबाजी भी शानदार की और मैच हमारे नियंत्रण में था. हालांकि हमने आखिरी में कुछ अहम विकेट गंवाए. खिलाड़ियों  को अपनी जिम्मेदारी लेने की जरूरत है.बल्लेबाज बहुत बार निराश कर चुके हैं और उन्हें जिम्मेदारी लेने की जरूरत है.

विपक्षी टीम पर दबाव बनाना चाहते थे

कप्तान ने कहा कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा  बड़ा स्‍कोर नहीं कर पाए थे, इसी वजह से उनके लिए क्रीज पर जमना जरूरी हो गया था. हम पहले बल्‍लेबाजी ही करना चाहते थे. हम जानते थे कि 270 रन से ऊपर बनाकर हम कैरेबियाई टीम को कड़ी चुनौती दे सकते हैं. कोहली ने अनुसार बारिश के कारण बल्लेबाजी थोड़ी  आसान हो गई थी. लेकिन टीम इंडिया को उम्मीद थी कि एक विकेट लेते ही विपक्षी टीम पर दबाव बन जाएगा.

शिखर धवन, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत बना स्कोर नहीं कर पाए थे, ऐसे समय में अय्यर ने कोहली पर से दबाव कम किया

कुलदीप ने बारे में कप्तान ने कहा कि उनकी विविधताओं वाली गेंदबाजी अच्छा काम करती है और यही कारण है कि चहल के ऊपर उन्हें तवज्जो दी गई. कोहली की अगुआई में टीम इंडिया में दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 59 रनों से हराकर तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था.

Loading...


 

वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बावजूद बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन!

Live मैच में श्रेयस अय्यर ने सिखाया ऋषभ पंत को 'सबक'

First published: August 12, 2019, 8:21 AM IST

Loading...