चेल्सी की हार पर पीटरसन की बोलती बंद, युवी बोले-सब ठीक है? - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

चेल्सी की हार पर पीटरसन की बोलती बंद, युवी बोले-सब ठीक है?

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
चेल्सी के हारते ही पीटरसन की बोलती हुई बंद, युवी बोले- सब ठीक है ना
युवराज सिंह मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैन हैं.


Updated: August 12, 2019, 12:34 PM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) में मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) ने जैसे ही चेल्सी (Chelsea) को एक तरफा मुकाबले में हराया, वैसे ही भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने केविन पीटरसन (Kevin Pietersen)  की टांग खींचनी शुरू कर दी. युवराज ने यूनाइटेड की जीत के बाद ट्वीट करके पीटरसन से पूछा कि वह चुप क्यों हैं?

दरअसल चेल्सी के फैन पीटरसन ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और जब युवराज ने उन्‍‌हें यह ट्वीट किया तो वह शांत रहे.  मैनेचेस्टर यूनाइटेड से फैन युवी ने ट्वीट करके पूछा कि आज वह बहुत चुप हैं, सब सही है ना?

यूनाइटेड ने रविवार को मार्कस रैशफोर्ड, एंथोनी और डेनियल जेम्स के गोल के दम पर चेल्सी को 4-0 से एक तरफा हरा  दिया. रैशफोर्ड ने 18वें और 67वें मिनट में दो  गोल किए, जबकि एंथोनी ने 65वें मिनट में और जेम्स ने 81वें मिनट में अहम गोल किए.

पहले भी आमने- सामने हो चुके है दोनों दिग्गज

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब फुटबॉल मैच को लेकर युवराज‌ सिंह और केविन पीटरसन ने एक दूसरे पर छींटाकशी की हो.

इस साल के शुरुआत में यूनाइटेड के प्रदर्शन पर दोनों के बीच बहस ‌हो गई थी.  पीटरसन ने जोर देते हुए कहा था कि यूनाइटेड दूसरी बेहतरीन टीम है और मैनचेस्टर सिटी सबसे अधिक बेहतरीन टीम है.

Loading...


पीटरसन ने यूनाइेट के प्रदर्शन पर सवाल उठाए थे. इसके बाद युवी ने उन्होंने कहा कि कुछ सच्चाई तकलीफ देती है.

अब स्मार्ट बॉल से खेला जाएगा क्रिकेट, देखिए इसकी तस्वीरें

अय्यर के कायल हुए कप्तान कोहली, मैच के बाद ‌कही ये बात

First published: August 12, 2019, 11:41 AM IST

Loading...