क्या टी शर्ट से खुलेगा 'कॉफी किंग' सिद्दार्थ की मौत का राज? - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

क्या टी शर्ट से खुलेगा 'कॉफी किंग' सिद्दार्थ की मौत का राज?

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
क्या टी शर्ट से खुलेगा 'कॉफी किंग' सिद्दार्थ की मौत का राज?
वीजी सिद्धार्थ
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:33 AM IST
कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ की कथित आत्महत्या की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. ऐसे में लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं... क्या किसी ने सिद्दार्थ को आत्महत्या के लिए उकसाया? या फिर उनकी मौत की पीछे कोई और वजह है. फिलहाल पुलिस की टीम जांच में जुट गई है. लेकिन सिद्दार्थ की टी-शर्ट ने उनकी मौत की गुत्थी को थोड़ा उलझा दिया है.

कहां गई वो टी- शर्ट?

वीजी सिद्धार्थ जब अचानक गायब हुए थे उस उक्त उन्होंने टी-शर्ट पहन रखी थी. लेकिन बुधवार को जब उनका शव मिला तो वो नंगे बदन थे. लिहाजा उनकी टी-शर्ट आखिर कहां और कैसे बॉडी से निकल गई इस बात को लेकर हर कोई हैरान है. हालांकि इस पर जब पुलिस से सवाल किया गया तो उनका अपना तर्क था. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने ढीली कॉलर वाली टी-शर्ट पहन रखी होगी. इसके अलावा उन्होंने अपनी टी- शर्ट को पैंट के अंदर भी नहीं डाला होगा. ऐसे में हो सकता है कि पानी के तेज़ बहाव में उनकी टी-शर्ट बॉडी से निकल कर बह गई हो.

मोबाइल से खुलेगा राज!

पुलिस को सिद्धार्थ के पैंट और उनकी कार से दो मोबाइल भी मिले हैं. पुलिस को उम्मीद है कि इन मोबाइल से भी कई बड़े सुराग हाथ लग सकते हैं. जांच अधिकारियों की ओर से इस मामले में कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है.

कैसे हुए थे गायब?

सिद्दार्थ के ड्राइवर के मुताबिक रास्ते में उन्होंने मैंगलोर की ओर जाने के कहा. ड्राइवर के मुताबिक रास्ते में एक पुल पर उन्होंने गाड़ी रोकने को कहा . इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा वो कुछ देर टहल कर वापस आ जाएंगे'. इसके बाद ड्राइवर ने काफी देर तक उनका इंतजार किया. बाद में जब वो नहीं लौटे तो रात 8 बजे ड्राइवर ने परिवारवालों को खबर दी. दो दिन बाद उनकी लाश एक नदी में मिली
ये भी पढ़ें:

14 अरब के हीरे को पेपरवेट बनाया था, दिलचस्प रहे ये नवाब

मोबाइल खोलेंगे CCD संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की मौत का राज

Loading...