पलामू के कद्दावर नेता JVM में शामिल, मरांडी ने कही ये बात - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पलामू के कद्दावर नेता JVM में शामिल, मरांडी ने कही ये बात

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
पलामू के कद्दावर नेता मनोज भुईंया झाविमो में शामिल, बाबूलाल मरांडी बोले- पूरा होगा भाजपा को हराने का लक्ष्‍य
राजद के पूर्व सांसद मनोज भुईंया के आगमन से खुश हुए मरांडी.
Upendra Kumar
Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 14, 2019, 11:44 PM IST
झारखंड विकास मोर्चा ( Jharkhand Vikas Morcha) के कार्यालय में लंबे अंतराल के बाद आज रौनक दिखी. झाविमो के केन्द्रीय उपाध्यक्ष रहे डॉ. सबा अहमद से लेकर कोषाध्यक्ष केके पोद्दार, झावियुमो के केन्द्रीय अध्यक्ष उत्तम यादव के पार्टी छोड़ कर जाने के बाद आज पूर्व सांसद और पलामू क्षेत्र के बड़े नेता मनोज भुईंया (Manoj Bhuiya) की भी झाविमो में इंट्री हुई और पूरा झाविमो कार्यालय बाबूलाल जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा.

राजद में करीब 30 साल तक राजनीति कर विधानसभा-लोकसभा तक पहुंचने वाले मनोज भुईंया जेवीएम का दामन थामने वक्त भी लालू प्रसाद को याद करना नहीं भूले और मीडिया से कहा कि राजनीति उन्होंने सामाजिक न्याय के नेता लालू प्रसाद का आशीर्वाद लेकर सीखी है और अब ऐसी परिस्थिति बनी कि दूसरे दल में जाना पड़ा तो फिर बाबूलाल मरांडी से अच्छा नेता इस राज्य में नहीं है. इसलिए अपने समर्थकों और पलामू की जनता से आशीर्वाद लेकर झाविमो में शामिल हो रहे हैं.

मनोज भुईंया के आने से झाविमो होगा मजबूत
झाविमो के केन्द्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मनोज भुईंया और इनके समर्थकों के पार्टी में शामिल होने से न सिर्फ दल को मजबूती मिलेगी बल्कि भाजपा को सत्ता से बाहर करने का जो लक्ष्य महागठबंधन के दलों ने तय कर रखा है उसके पूरा करने में आसानी होगी.

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि हर बार चुनाव से पहले दूसरे दल के नेता झाविमो में शामिल होते हैं और फिर चुनाव जीतने के बाद पार्टी छोड़ देते हैं तो इस बार भी कहीं ऐसा न हो तो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आने वाली विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को इतनी सीट भी नहीं देगी कि वह दूसरे दल को तोड़ कर सरकार बना सके.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर के पप्‍पू सरदार का है अनोखा अंदाज, इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के फोटो वाली बंधवाई 250 राखियां

पाकिस्तान के F-16 विमान को मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को मिलेगा वीर चक्र

Loading...


 

First published: August 14, 2019, 11:43 PM IST

Loading...