पार्टनर जीवनभर देगा साथ या नहीं, ऐसे करें पहचान - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पार्टनर जीवनभर देगा साथ या नहीं, ऐसे करें पहचान

हर कोई रिलेशनशिप की शुरुआत में अपने पार्टनर से उम्रभर का साथ रखना चाहता है, लेकिन अगर अचानक से उसके व्यवहार में बदलाव आता है, तो वो हर किसी को परेशान करता है। ऐसे में आज हम आपको पार्टनर के उन्हीं संकेतो को पढ़ने के बारे में बता रहे हैं। जिन्हें समय से पहले ही पहचानकर आप ब्रेकअप के लिए खुद को तैयार कर सकें।

इन संकेतों से पहचाने पार्टनर सदा साथ रहेगा या नहीं...


1. अगर आपका पार्टनर बार-बार अपनी बातों, अपने व्यवहार के जरिए ये बताने की कोशिश करता है कि वो आपसे रिश्ता तो रखना चाहता है, लेकिन वो आपसे इमोशनली अटैच नहीं हो पा रहा है, तो समझ जाइए कि ये रिश्ता लंबा साथ नहीं निभाएगा।

2. अगर किसी का ब्रेकअप उसकी मर्जी के खिलाफ हुआ है, तो ऐसे में उसका पार्टनर की याद से दूर जाना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे में अगर आप किसी के साथ नए रिश्ते में बढ़ रहे हैं, तो आप उसके साथ पूरी तरह से लॉयल नहीं रह पायेगें। इसलिए ऐसे में जितनी जल्दी हो सके आप इस नए रिश्ते को खत्म कर दें।


3. अगर आपका पार्टनर रिलेशनशिप में आने के बाद हमेशा आपकी बातों और सलाहों को हल्के में लेना,आपके साथ टाइम स्पेड करने के लिए हमेशा पर्सनल स्पेस को मिस करने की बात करता है, तो समझ जाइए कि आपका रिश्ता कुछ ही दिनों तक ही साथ निभाएगा।

4. अगर आप सालों तक साथ रहने पर भी पार्टनर के शादी के फैसले पर एक राय नहीं बना पाते हैं या अपने पेरेंट्स से मिलवाने में झिझक महसूस करता है। तो ऐसे में समझ जाइए कि वो आपके साथ रिश्ते का फ्यूचर नहीं देखता है।


5.अगर आपका पार्टनर आपसे हर छोटी-छोटी बात पर रुठ जाता है और अलग होने की बात करे, तो समझ जाइए कि वो आपसे लंबे समय तक साथ नहीं निभाएगा। ऐसा में अपने रिश्ते के बारे एक बार फिर सोचें।



from Haribhoomi | हिंदी न्यूज़, Breaking, Latest News in Hindi | हरिभूमि https://ift.tt/2UPlamA
via