J&K से हिरासत में लिए गए लोगों को फाइव स्टार होटल में रखा गया- राम माधव - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

J&K से हिरासत में लिए गए लोगों को फाइव स्टार होटल में रखा गया- राम माधव

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
जम्मू-कश्मीर से हिरासत में लिए गए लोगों को फाइव स्टार होटल में रखा गया है- राम माधव
राम माधव के मुताबिक जम्मू कश्मीर में पिछले दो महीनों से शांति है

राम माधव (Ram Madhav) के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में पिछले दो महीनों से शांति है. 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटा लिया गया था.

  • Share this:
औरंगाबाद. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav) ने दावा किया है कि जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद हिरासत में लिए गए कई लोगों को फाइव स्टार होटल और गेस्ट हाउस में रखा गया है. समाचार एजेंसी के एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा कि शुरुआत में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए करीब 2000-2500 लोगों को हिरायसत में लिया गया था, लेकिन अब सिर्फ 200-250 लोग ही एहतियातन हिरासत में रखे गए हैं.

कई लोग फाइव स्टार होटल में
रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी महासचिव ने कहा, 'आज जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए 200-250 लोगों को एहतियातन हिरसात में रखा गया है. उन्हें सम्मान के साथ हिरासत में रखा गया है, जिसमें से कई लोगों को फाइव स्टार होटल्स और फाइव स्टार गेस्ट हाउस में रखा गया है.'

दो महीने से शांति

राम माधव के मुताबिक जम्मू कश्मीर में पिछले दो महीनों से शांति है. उन्होंने कहा, '200-250 लोगों को हिरासत में रखा गया है और वहां दो महीने से शांति है. आप समझ सकते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को क्या चाहिए और इन दो सौ से ढाई सौ लोग क्या चाहते हैं.'

राम माधव ने यह भी कहा कि 1994 में ये सर्वसम्मति से फैसला लिया गया था कि कश्मीर से पाकिस्तान पर तभी बातचीत की जाएगी जब वो PoK को वापस भारत को सौंप दें.

पीएम मोदी का साहसिक फैसला

Loading...


उन्होंने ये भी कहा कि विपक्षी नेता और अन्य लोग जो जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने की आलोचना कर रहे हैं, उन्हें बताना चाहिए कि क्या इसके प्रावधान लोकतांत्रिक तरीके से लागू किए गए थे. माधव ने दावा किया कि अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए साहस की आवश्यकता थी, जिसे कांग्रेस नहीं दिखा सकी.

ये भी पढ़ें: IAS Success Story: महज 5 रुपये खर्च कर सीखी अंग्रेजी, IAS इंटरव्यू क्रैक किया

ओवैसी का अमित शाह पर वार, बोले- सच्चाई बयां नहीं कर रहे हैं गृहमंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 8:13 AM IST

Loading...