एक क्लिक में पढ़ें देश और दुनिया की 10 बड़ी खबरें - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

एक क्लिक में पढ़ें देश और दुनिया की 10 बड़ी खबरें

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तस्वीर साफ कर दी है. उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों के बहुमत को मानते हुए बीजेपी और जेजेपी ने तय किया है कि दोनों पार्टियां मिलकर राज्य में सरकार बनाएंगी. राज्य में बीजेपी का मुख्यमंत्री होगा जबकि डिप्टी सीएम जेजेपी का होगा.

कुछ देर पहले ही दुष्यंत चौटाला बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके निवास पर गए थे, जिसके बाद दोनों के बीच सरकार बनाने को लेकर आपसी सहमति की बात सामने आई है.

मनोहर लाल खट्टर दिवाली के बाद सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे, यहां होगा शपथ ग्रहण समारोह
#हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद राज्य में सरकार बनाने को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. राज्य में सरकार बनाने के लिए बीजेपी और जेजेपी ने हाथ मिला लिया है.

# मनोहर लाल खट्टर सरकार का 26 अक्टूबर को प्रस्तावित शपथ ग्रहण समारोह टल गया है. जानकारी के मुताबिक, अब दिवाली बाद शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा.

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

अमित शाह का ऐलान- हरियाणा में बीजेपी बनाएगी सरकार, JJP के पास होगा उपमुख्‍यमंत्री पद

Loading...


#हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. कयासों का दौर अब समाप्त हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तस्वीर साफ कर दी है.
#उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों के बहुमत को मानते हुए बीजेपी और जेजेपी ने तय किया है कि दोनों पार्टियां मिलकर राज्य में सरकार बनाएंगी. राज्य में बीजेपी का मुख्यमंत्री होगा. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

कभी परदादा बने थे उपप्रधानमंत्री, अब परपोता बनेगा हरियाणा का उपमुख्यमंत्री
#हरियाणा विधानसभा चुनावों के बाद आए परिणामों ने अगर सबसे ज्यादा किसी को खुश किया है तो वह हैं चौटाला खानदान के चिराग दुष्यंत चौटाला.
#90 सदस्यों वाली विधानसभा में बीजेपी के 40 और कांग्रेस के 31 विधायक जीतकर आए हैं. 18 महीने पहले बनी दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी ने 10 सीटें जीत ली.

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

संसद भवन के मेकओवर की तैयारी शुरू! इस कंपनी को मिला डिजाइन का ठेका, आएगा इतने रुपये खर्च
#देश के संसद भवन के मेकओवर को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. केंद्र सरकार ने इसके डिजाइनिंग का ठेका एचसीपी कॉन्ट्रैक्टर को दिया है.
#नई संसद और सेंट्रल विस्टा बनाने के लिए डिजाइन का कॉन्ट्रैक्ट एचसीपी कॉन्ट्रैक्टर को दिया गया है. इसे 250 साल के लिए तैयार किया जाएगा. आपको बता दें कि हमारे देश के संसद भवन का उद्घाटन

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

सेना के जवान ने अपने ही साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, आठ की मौत
#रूस के साइबेरियन मिलिट्री बेस पर एक रूसी सैनिक ने शुक्रवार को अपने ही साथी सैनिकों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, आठ जवानों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये.
#इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं होने की वजह से उसने यह कदम उठाया है.

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

सत्‍यपाल मलिक का गोवा ट्रांसफर, जीसी मुर्मू होंगे जम्‍मू कश्‍मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर
#भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को चार राज्यों में गवर्नर की नियुक्ति की है. जम्मू-कश्मीर  के गवर्नर सत्यपाल मलिक को गोवा का गवर्नर बनाया गया है.
#वहीं अब जम्मू-कश्मीर के पहले उपराज्यपाल के तौर पर गिरीश चंद्र मुर्मू की नियुक्ति की गई है. इसके अलावा राधाकृष्ण माथुर को लद्दाख का तो श्रीधरन पिल्लई को मिजोरम का गवर्नर बनाया गया है.

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

एके एंटनी बोले- राहुल और अधिक ताकत के साथ वापसी करेंगे, सोनिया गांधी हमारी नेता हैं और रहेंगी
#कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर अनिश्चितता के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने शुक्रवार को कहा कि सोनिया गांधी पार्टी की नेता हैं और जब तक पार्टी चाहेगी तब तक वह हमारी नेता रहेंगी.
# एंटनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'राहुल गांधी की भी फिक्र मत कीजिये, वह और अधिक ताकत के साथ वापसी करेंगे.'

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

तीस साल में पहली बार RBI करने जा रहा है सोने की बिक्री, सरकार को भी होगा फायदा!
#रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) 30 साल में पहली बार अपने रिजर्व से सोना बेचने की सोच रहा है. इस बात से ऐसा लग रहा है कि रिजर्व बैंक जालान कमेटी की सिफारिशें स्वीकार कर चुका है.
#जालान समिति ने कहा था कि रिजर्व बैंक को सोने की ट्रेडिंग करनी चाहिए. इसके बाद इस साल अगस्त से रिजर्व बैंक गोल्ड ट्रेडिंग में एक्टिव हो गया है.

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

KBC 11: गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर इस सवाल पर हुए फेल, जीते हुए पैसे भी हारे
#कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में धनतेरस के अवसर पर डॉक्टर सुशील कुमार मखीजा महज 3.20 लाख रुपये ही जीत पाए.
#उन्होंने 40 हजार रुपये तक के सवाल पर अपनी एक भी लाइफलाइन नहीं गंवाई थी, लेकिन अपनी चारों लाइफलाइन गंवाने के बाद वो महज 12.50 लाख के सवाल तक ही पहुंच पाए थे.

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

संसद भवन के मेकओवर की तैयारी शुरू! इस कंपनी को मिला डिजाइन का ठेका, आएगा इतने रुपये खर्च

#देश के संसद भवन के मेकओवर को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. केंद्र सरकार ने इसके डिजाइनिंग का ठेका एचसीपी कॉन्ट्रैक्टर को दिया है.
#नई संसद और सेंट्रल विस्टा बनाने के लिए डिजाइन का कॉन्ट्रैक्ट एचसीपी कॉन्ट्रैक्टर को दिया गया है. इसे 250 साल के लिए तैयार किया जाएगा.

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर