उत्तरी रेलवे भर्ती (नॉर्थेर्न रेलवे) ने 118 मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अंतिम तिथि: 15 अक्टूबर, 2019 - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

उत्तरी रेलवे भर्ती (नॉर्थेर्न रेलवे) ने 118 मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अंतिम तिथि: 15 अक्टूबर, 2019

उत्तरी रेलवे भर्ती 2019- नॉर्थेर्न रेलवे ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (कैटरिंग) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आप इस उत्तरी रेलवे भर्ती 2019 के इच्छुक हैं तो आप आवेदन करने की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की अस्थायी तिथि 31 अक्टूबर, 2019 को आयोजित की जाएगी।

इस नॉर्थेर्न रेलवे जॉब से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है। आरआरसी उत्तर रेलवे भर्ती 2019: उत्तर रेलवे खानपान और खाना पकाने के लिए खानपान विभाग के तहत 118 मल्टी-टास्किंग स्टाफ की भर्ती कर रहा है। आवेदन 16 सितंबर, 2019 से शुरू होगा। योग्यता, महत्वपूर्ण तिथियां और आधिकारिक अधिसूचना यहां देखें।

विज्ञापन संख्या: 02/2019

रेलवे रिक्रूटमेंट सेल (RRC) ने 10 वीं पास छात्रों के लिए संबंधित ट्रेडों में ITI सर्टिफिकेट के लिए नई रिक्तियों की पेशकश की है। आरआरसी ने वाणिज्यिक विभाग, कैटरिंग यूनिट, सेवारत और खाना पकाने के पक्ष में मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

पोस्ट नाम: मल्टी टास्किंग स्टाफ भर्ती (कैटरिंग)
रिक्ति की संख्या: 118
वेतनमान: निर्दिष्ट नहीं (NR के नियमों के अनुसार)

उत्तरी रेलवे भर्ती 2019

शैक्षिक योग्यता: मान्यता प्राप्त बोर्ड से हाई स्कूल / 10 वीं या SCVT / NCVT में ITI समकक्ष प्रमाणपत्र। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना पर जाएं।

आयु सीमा: आवेदक की आयु 18 से 33 वर्ष के बीच होनी चाहिए

आयु में छूट: अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 05 वर्ष, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 03 वर्ष और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवार के लिए 10 वर्ष

नौकरी करने का स्थान: लखनऊ (उत्तर प्रदेश), नई दिल्ली

चयन प्रक्रिया: चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) और शारीरिक दक्षता परीक्षा पर आधारित होगा।

आवेदन शुल्क: जनरल / ओबीसी के लिए 100 / – ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन शुल्क का भुगतान करें। SC / ST / PWD / महिला के लिए कोई शुल्क नहीं

Northern Railways की रिक्ति कैसे आवेदन करें: इच्छुक उम्मीदवार एनआर की वेबसाइट http://www.rrcnr.org/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि: 14 सितंबर 2019 से शुरू होगी
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: जल्द सूचित होगी

महत्वपूर्ण लिंक:

विज्ञापन लिंक: http://www.rrcnr.org/rrcnr_pdf/INDICATIVE_For_MTS_2019.pdf
ऑनलाइन आवेदन करें: http://www.rrcnr.org/ (16 सितंबर, 2019 को सक्रिय)
आधिकारिक वेबसाइट- http://www.rrcnr.org/

उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना की जांच के लिए सीधे लिंक पर जा सकते हैं: https://jobalerthindi.com/wp-content/uploads/2019/09/RRC_Eng_Aug_30_2019_Final.pdf

महत्वपूर्ण निर्देश: आप उत्तरी रेलवे भर्ती अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि फुल नोटिफिकेशन / विज्ञापन पढ़ लें। रेलवे विभाग में काम करना चाहते हैं, तो अब आपके पास एक्ट अपरेंटिस के पदों के साथ भारतीय रेलवे विभाग में करियर शुरू करने का बहुत अच्छा मौका है और योग्यता सूची (योग्यता के अनुसार) के आधार पर चयन किया जाना चाहिए।

निवेदन – आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक उत्तरी रेलवे भर्ती 2019 को अपने दोस्तों को वाट्स एप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।



from फ्री जॉब अलर्ट हिंदी https://ift.tt/2Ns5rnW
via