चुनावी माहौल में अलर्ट पुलिस, फिर भी चोरों ने ऐसे चुराया 21 लाख से भरा एटीएम - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

चुनावी माहौल में अलर्ट पुलिस, फिर भी चोरों ने ऐसे चुराया 21 लाख से भरा एटीएम

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
चुनावी माहौल में अलर्ट है पुलिस, फिर भी चोरों ने ऐसे चुराया 21 लाख से भरा एटीएम
बदमाश अब एटीएम को तोड़ते या खोलने की कोशिश नहीं करते बल्कि उखाड़कर ले जाते हैं. (Demo Pic)

फरीदाबाद (Faridabad) में लगातार एटीएम (ATM) से रुपये निकालने और एटीएम को चोरी की वारदातें (Case) सामने आ रही हैं. 3 दिन में दो एटीएम बूथ में घटी ये घटनाएं तो अभी की ही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 10:26 AM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2019 की तैयारियां चल रही हैं. चुनावों के चलते ही स्टेट पुलिस अलर्ट है. किसी भी घटना से निपटने के लिए रात-दिन गश्त की जा रही है. बावजूद इसके फरीदाबाद में जिस तरीके से चोरों ने एटीएम चुराया है उससे पुलिस पर सवाल खड़े हो गए हैं. एटीएम में 21 लाख रुपये भरे हुए थे. दो दिन पहले भी एक एटीएम को उखाड़ने की कोशिश हुई थी.

पुलिस की नाक के नीचे ऐसे चुराया एटीएम

बल्लभगढ़ के सदर थाना क्षेत्र में फतेहपुर बिल्लौच एक जगह है. यहां आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ था. लेकिन मंगलवार की सुबह जानकारी हुई कि बूथ में से एटीएम ही गायब है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जांच के बाद पता चला कि बदमाशों ने एटीएम को रस्सी या जंजीर से बांधकर किसी वाहन से खींचकर उखाड़ा है. बूथ के अंदर उस जगह का फर्श भी उखड़ा हुआ था जहां एटीएम को फिक्स किया गया था. बैंक अधिकारियों का कहना है कि वैसे तो एटीएम को उखाड़ना मुश्किल होता है, लेकिन अगर किसी बड़े वाहन में बांधकर उसे खींचा जाता है तो वो उखड़ जाता है.

इसलिए बैंक पर जा रहा है पुलिस का शक

जिस एटीएम को बदमाशों ने निशाना बनाया है उसे लेकर पुलिस का शक बैंक स्टाफ पर भी जा रहा है. पुलिस की मानें तो बदमाशों ने जिस बूथ पर घटना को अंजाम दिया है वहां सीसीटीवी ही नहीं लगे हुए थे. इतना ही नहीं बूथ की रखवाली के लिए रात के वक्त कोई चौकीदार भी नहीं था.

चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस, फिर भी आराम से की चोरी

हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तैयारी चल रही है. नामांकन भरने का काम हो चुका है, अब प्रचार-प्रसार चल रहा है. कहीं, किसी तरह की कोई घटना न हो इसके लिए जगह-जगह पुलिस भी तैनात है. बावजूद इसके कुछ बदमाश आराम से एटीएम को किसी रस्सी से बांधकर और फिर उसे भारी वाहन से खींचकर उखाड़ ले जाते हैं और पुलिस को घटना की जानकारी सुबह होती है.

Loading...


2 दिन पहले भी की थी एटीएम उखाड़ने की कोशिश

बल्लभगढ़ के रहने वाले लोग बताते हैं कि दो दिन पहले भी पल्ला क्षेत्र में लगे एक एटीएम को उखाड़ने की कोशिश हुई थी. उस एटीएम की हालत को देखकर लग रहा था कि उसे भी किसी चीज से बांधकर उखाड़ने की कोशिश की गई थी. उस घटना का भी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें-

दुश्मन के खिलाफ देश के इन 22 नेशनल हाइवे का इस्तेमाल करेगी Indian Air Force

Air Force पानी के रास्ते ‘surgical strike’ करने के लिए आर्मी को ऐसे बना रही ताकतवर

बरात में इन नियमों की अनदेखी पड़ सकती है महंगी, ससुराल के बजाय दूल्‍हा जा सकता है जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:26 AM IST

Loading...