कैबिनेट सचिवालय नई दिल्ली में 29 डिप्टी फील्ड ऑफिस (GD) के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित अंतिम तिथि: 12 नवंबर 2019 - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कैबिनेट सचिवालय नई दिल्ली में 29 डिप्टी फील्ड ऑफिस (GD) के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित अंतिम तिथि: 12 नवंबर 2019

कैबिनेट सचिवालय नई दिल्ली भर्ती 2019 हर साल विभिन्न जॉब्स के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। आप इस कैबिनेट सचिवालय भर्ती 2019 के इच्छुक हैं तो आप इस वैकेंसी अधिसूचना में दी गयी तिथि से पहले सब ऑनलाइन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं।

भारत सरकार के संगठनों में Deputy Field Officer (GD) के पद के लिए रिक्तियों को भरने के लिए, भारत के सात उत्तरी पूर्वी राज्यों में से किसी में भी आवेदन करने वाले उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

NE क्षेत्र से संबंधित अभ्यर्थी, जो संबंधित भाषाओं में से किसी भी एक भाषा को जानते हैं, संबंधित भाषा में पढ़ने, लिखने और बोलने की दक्षता रखते हैं और निम्नलिखित निर्धारित पात्रता शर्तों को पूरा करते हैं, Deputy Field Officer (GD) के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं, इस कैबिनेट सचिवालय जॉब 2019, चयन प्रक्रिया, परीक्षा पैटर्न, पाठ्यक्रम से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है।

विज्ञापन संख्या: 03/19

कैबिनेट सचिवालय भर्ती 2019 योग्यता, आवेदन कैसे करें, वेतन/सैलरी और अन्य नियम नीचे दिए गए हैं।

पद का नाम
रिक्तियों की संख्या
वेतनमान (सैलरी)
Graduate Engineer 29 पद 44,900 / – Level 07 (प्रति माह)

कैबिनेट सचिवालय भर्ती 2019 नई दिल्ली

शैक्षिक योग्यता : किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक की डिग्री। इसकी विस्तृत जानकारी आप कॉरपोरेशन की ओर से जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

आयु सीमा : (12.11.2019 को) 30 साल
राष्ट्रीयता : भारतीय
नौकरी का स्थान: नई दिल्ली

चयन प्रक्रिया : चयन लिखित परीक्षा, कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षा (सीपीटी) और साक्षात्कार पर आधारित होगा।

आवेदन शुल्क : कोई आवेदन शुल्क नहीं है

Cabinet Secretariat के लिए आवेदन कैसे करें : इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आवेदन पत्र में आवेदन योग्यता / अनुभव आदि की स्वयं सत्यापित प्रतियों के साथ पोस्ट बैग नंबर 001, लोधी रोड हेड पोस्ट ऑफिस, नई दिल्ली -110003 को भेज सकते हैं।

कैबिनेट सचिवालय वैकेंसी के लिए महत्वपूर्ण तिथियां:
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 12 नवंबर 2019

Note: आयु में छूट- अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, विकलांग और महिलाओं को सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी.

महत्वपूर्ण निर्देश – आप यह जॉब्स अप्लाई करने से पहले इस सरकारी वैकेंसी से जुड़ी अधिसूचना और विज्ञापन को जरूर पढ़ लें। जो उम्मीदवार कैबिनेट सचिवालय भर्ती 2019 के तहत पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि जमा करने से पहले आवश्यक दस्तावेजों की पूरी तरह से जांच कर लें क्योंकि अगर वे अधूरे पाए गए तो उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा और यदि कोई विसंगति पाई गई तो उनकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है।

निवेदन – आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक कैबिनेट सचिवालय भर्ती 2019 को अपने दोस्तों को Whatsapp ग्रुप, फेसबुक एवं टिकटॉक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार के अवसर 2019 पाने में उनकी मदद करें।



from फ्री जॉब अलर्ट हिंदी https://ift.tt/2o6GJTi
via