82 साल का आदमी घटिया बातें कर रहा है-एमएसके प्रसाद - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

82 साल का आदमी घटिया बातें कर रहा है-एमएसके प्रसाद

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
चाय पिलाने के आरोपों से भड़के एमएसके प्रसाद, कहा 82 साल का आदमी घटिया बातें कर रहा है
फारुख इंजीनियर के आरोपों पर भड़के एमएसके प्रसाद

पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने आरोप लगाया था कि वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया का एक सेलेक्टर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को चाय परोस रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 8:38 AM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर (Farokh Engineer) के आरोपों ने चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद को इतना गुस्से में ला दिया कि उन्होंने उनके बयान को घटिया करार दे डाला. फारूख इंजीनियर ने टिप्पणी की थी कि चयनकर्ताओं में से एक ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को विश्व कप के दौरान चाय परोसी थी.

'फारुख के घटिया आरोपों से भारतीय कप्तान का अपमान'
आरोपों से गुस्साये प्रसाद (MSK Prasad) ने पीटीआई से कहा, 'मुझे उस व्यक्ति के लिये दुख होता है जो घटिया बातों में उलझकर परपीड़ा सुख लेता है, जिससे वह झूठे और तुच्छ आरोपों के माध्यम से भारतीय कप्तान की पत्नी और चयनकर्ताओं का अपमान और अनादर कर रहा है.' प्रसाद ने कहा, 'यह नहीं भूलना चाहिए कि इस चयन समिति को बीसीसीआई ने आम सालाना बैठक में उचित प्रक्रिया से नियुक्त किया है.' उन्होंने कहा, '82 साल के व्यक्ति को परिपक्वता दिखानी चाहिए और भारतीय क्रिकेट के अपने दौर से आज तक हुई प्रगति का लुत्फ उठाना चाहिए.'

एमएसके प्रसाद ने सभी आरोपों को झूठा बताया


अनुष्का भी आरोपों से भड़की
सिर्फ चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ही नहीं बल्कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इन आरोपों से बेहद नाराज हैं. गुरुवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इन बातों को बेमतलब बताया. अनुष्‍का ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा कि उनके नाम पर बेमतलब की खबरें चलाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि उनका टीम इंडिया के मामलों से कोई संबंध ही नहीं है. अनुष्का ने कहा कि लोग चुप रहने वालों को कमजोर समझ लेते हैं. उन्होंने लोगों को हिदायत दी कि बिना तथ्यों वाली खबरों में उनका नाम नहीं घसीटा जाए. अनुष्का ने साथ में फारुख इंजीनियर के बयान पर ये भी कहा कि वो चाय नहीं पीती हैं उन्हें कॉफी पसंद है.

बता दें अनुष्का की नाराजगी के बाद फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने अपने बयान पर माफी मांग ली है. फारुख ने कहा कि वो अपने बयान से अनुष्का को बदनाम नहीं करना चाहते थे. ये बात उन्होंने  हंसी-मजाक में कही थी.

Loading...


सौरव गांगुली का बड़ा झटका! अब से दिवाली बाद दिल्‍ली में शायद ही हो क्रिकेट मैच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 8:19 AM IST

Loading...