एक्सीडेंट में मारे गए सफाईकर्मी की कार से मिली लेफ्टिनेंट की वर्दी और वायरलैस - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

एक्सीडेंट में मारे गए सफाईकर्मी की कार से मिली लेफ्टिनेंट की वर्दी और वायरलैस

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
एक्सीडेंट में मारे गए सफाईकर्मी की कार से मिली लेफ्टिनेंट की वर्दी और वायरलैस सेट
जयप्रकाश झा अपने परिवार के साथ मऊ से वैशाली, बिहार अपने घर छठ पूजा पर अपने घर जा रहा था. (File Photo)

आर्मी इंटेलीजेंच (Army Intelligence) की जांच में सामने आया है कि कार एक्सीडेंट (Car Accident) में मरा गया जयप्रकाश झा एक आर्मी अफसर (Army Officer) के यहां रहकर काम करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 9:08 AM IST
  • Share this:
इंदौर. तीन दिन पहले इंदौर (Indore) में एक भीषण कार एक्सीडेंट (Car Accident) हुआ था. एक्सीडेंट में कार सवार 8 में से 6 लोगों की मौत हो गई थी. कार चला रहे जयप्रकाश ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया था. एक्सीडेंट के बाद पुलिस को कार की तलाशी में एक वायरलैस सेट (Wireless Set), लेफ्टिनेंट की वर्दी (Lieutenant uniform), लेफ्टिनेंट कर्नल (Lieutenant Colonel) का कैंटीन कार्ड मिला है. जबकि मौके पर मारा गया कार मालिक पेशे से सफाई कर्मचारी था. मंगलवार को वह मऊ से छठ पूजा (Chhath Puja) मनाने वैशाली, बिहार (Bihar) जा रहा था.

आर्मी इंटेलिजेंस कर रही मोबाइल और लैपटॉप की जांच

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पहले बताया गया था कि एक आर्मी अफसर और उसके परिवार के लोग मारे गए हैं. लेकिन जब कार की तलाशी ली गई और मौके पर पहुंची आर्मी इंटेलिजेंस ने जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया. मृतक जय प्रकाश झा की कार से रक्षा मंत्रालय से जुड़े कुछ दस्तावेज भी मिले हैं. बताया जा रहा है कि ये फर्जी हैं. जय प्रकाश एक लेफ्टिनेंट कर्नल के यहां सफाई कर्मचारी का काम करता था. आर्मी इंटेलिजेंस ने उस घर को भी सील कर दिया है जहां जय प्रकाश रहता था. वहीं मौके से मिले लैपटॉप और मोबाइल की भी जांच की जा रही है.

लैपटॉप से मिले कई नियुक्ति पत्र

शुरुआती जांच में सामने आया है कि जयप्रकाश के लैपटॉप में नए नियुक्ति पत्र भी मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि फर्जी नियुक्ति मामले में जयप्रकाश की कोई भूमिका हो. आर्मी अधिकारी इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि जय प्रकाश कहीं सेना की सूचनाएं तो लीक नहीं कर रहा था. जय प्रकाश की कार में से एक ऐसी फाइल भी मिली है जिस पर एकीकृत मुख्यालय रक्षा मंत्रालय लिखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- 

दुकानदार ने प्लास्टिक की थैली में नहीं दिया सामान, गुस्साए ग्राहक ने पीट-पीटकर मार डाला

Loading...


भोपाल में 3 दिन के लिए इकट्ठा हो रहे हैं देशभर के 25 लाख से अधिक मुस्लिम, जानें वजह...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 9:05 AM IST

Loading...