इरफान पठान फिल्‍मों में रखेंगे कदम, पुलिस अफसर बनकर करेंगे सॉलिड एक्‍शन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इरफान पठान फिल्‍मों में रखेंगे कदम, पुलिस अफसर बनकर करेंगे सॉलिड एक्‍शन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
इरफान पठान फिल्‍मों में रखेंगे कदम, पुलिस अफसर बनकर करेंगे सॉलिड एक्‍शन
इरफान पठान.

इरफान पठान (Irfan Pathan) तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार विक्रम (Vikram) के साथ 'विक्रम 58' फिल्‍म में अहम भूमिका में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 9:42 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) जल्‍द ही तमिल फिल्‍म के जरिए सिनेमाई पर्दे पर नजर आएंगे. पठान तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार विक्रम (Vikram) के साथ 'विक्रम 58' फिल्‍म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्‍म का निर्देशन अजय गणमुथु (Ajay Gnanamuthu) और प्रोडक्‍शन ललित कुमार का सेवन स्‍क्रीन स्‍टूडियो (Seven Screen Studio) कर रहा है.  इरफान पठान की फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है. यह भारत के अलावा विदेश में कई जगहों पर शूट की जाएगी. इसमें पठान एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्‍म का संगीत एआर रहमान (AR Rahman) देंगे जबकि कैमरावर्क का जिम्‍मा शिवकुमार विजयन के पास होगा.

फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं पठान
फिल्‍म के निर्देशक अजय इससे पहले डीमोंटे कॉलोनी और इमैक्‍का नोडिगल जैसी फिल्‍में बना चुके हैं. विक्रम तमिल फिल्‍मों का बड़ा नाम हैं और फैंस प्‍यार से उन्‍हें 'चियां' कहते हैं जिसका मतलब भगवान का उपहार होता है. इरफान पठान आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेल चुके हैं. ऐसे में तमिलनाडु के लिए वे जाना-पहचाना नाम व चेहरा हैं. उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि वे काफी उत्‍साहित हैं और यह उनके लिए एक नई चुनौती है.

irfan pathan film, irfan pathan tamil film, irfan pathan chiyaan vikram, tollywood, इरफान पठान फिल्‍म, इरफान पठान तमिल फिल्‍म, इरफान पठान विक्रम, इरफान पठान टॉलीवुड
फिल्‍म डायरेक्‍टर अजय गणमुथु के साथ इरफान पठान.


सेवन स्‍क्रीन स्‍टूडियो प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से टि्वटर पर फिल्‍म के बारे में बताया गया, 'इरफान पठान को चियां विक्रम 58 के जरिए सुपर स्‍टाइलिश अवतार में पेश करते हुए गर्व और सम्‍मान महसूस हो रहा है. आपका स्‍वागत है सर और एक सनसनीखेज डेब्‍यू के लिए शुभकामनाएं.'

वहीं फिल्‍म के डायरेक्‍टर गणमुथु ने लिखा, 'स्‍वागत है इरफान पठान सर. दर्शकों के सामने आपके नए अवतार को सामने लाने का बेसब्री से इंतजार है. कुछ जबरदस्‍त एक्‍शन का वक्‍त है.' इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने अपनी व इरफान पठान की फोटो भी ट्वीट की.

गणमुथु की फिल्‍म इमैक्‍का नोडिगल में हिंदी फिल्‍मों के बड़े डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप बड़ी भूमिका में थे. उनके साथ नयनतारा और राशि खन्‍ना की भी अहम भूमिका थी.

मिताली राज की कप्‍तानी वाली भारतीय महिला टीम ने भी दक्षिण अफ्रीका को धोया

BCCI अध्यक्ष बनते ही ये बड़ा नियम खत्म कर सकते हैं गांगुली, एजेंडे में पैसा भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 9:37 PM IST

Loading...