दिनेश कार्तिक का जवाब- श्रीसंत के आरोपों का जवाब देना मूर्खता - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

दिनेश कार्तिक का जवाब- श्रीसंत के आरोपों का जवाब देना मूर्खता

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
2 बार वर्ल्ड कप जीतने वाले खिलाड़ी पर भड़के दिनेश कार्तिक, कहा- उसके बयान पर जवाब देना मूर्खता!
दिनेश कार्तिक ने श्रीसंत को दिया करारा जवाब

श्रीसंत (S Sreesanth) ने हाल ही में बयान दिया था कि उन्हें टीम इंडिया से बाहर निकालने के पीछे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 9:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया में वापसी करने की कोशिश कर रहे दिनेश कार्तिक  (Dinesh Karthik) ने एस श्रीसंत के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दिनेश कार्तिक ने कहा है कि उनके बयान पर कोई भी जवाब देना मूर्खता है. श्रीसंत ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उन्हें नेशनल टीम से बाहर निकलवाने में कार्तिक का हाथ था. बता दें श्रीसंत को बीसीसीआई ने अगस्त-2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद अजीवन बैन कर दिया था. श्रीसंत ने हालांकि हमेशा इस आरोप से इनकार किया और बाद में उनकी सजा घटा दी गई. बता दें श्रीसंत दो बार वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं. वो साल 2007 के टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य थे.

कार्तिक का श्रीसंत को जवाब
कार्तिक (Dinesh Karthik)  ने केरल के श्रीसंत के बयान के बारे में कहा कि इस पर टिप्पणी करना भी नासमझी होगी. दिनेश कार्तिक ने कहा, 'हां, मैंने श्रीसंत का बयान सुना जिसमें उन्होंने कहा है उनके भारतीय टीम से बाहर जाने का कारण मैं था. इस आरोप पर प्रतिक्रिया देना भी नासमझी होगी.'

दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद जताई


विजय हजारे में खेल रहे हैं कार्तिक
बता दें दिनेश कार्तिक  (Dinesh Karthik) इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में अपने बल्ले का जलवा दिखा रहे हैं. कार्तिक ने इस टूर्नामेंट में 10 मैचों में 7 पारियां खेली हैं और उन्होंने 72 के बेमिसाल औसत से 360 रन ठोके हैं. जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं. दिनेश कार्तिक ने इस टूर्नामेंट के दौरान ही कहा था कि वो टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं और वो धोनी की जगह फिनिशर की भूमिका अदा कर सकते हैं.

दिनेश कार्तिक  (Dinesh Karthik) ने निदाहास ट्रॉफी में शानदार पारी खेलते हुए इसे साबित भी किया था. कार्तिक ने निदाहास ट्रॉफी (Nidahas Trophy) के फाइनल में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ 8 गेंद पर 29 रन बनाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी. पिछले दो सालों के टी20 रिकॉर्ड को देखें तो जिन मुकाबलों में भारतीय टीम को जीत मिली है उसमें सबसे ज्यादा 7 बार कार्तिक नाबाद पैवेलियन लौटे हैं. इन मुकाबलों में उन्होंने 142.42 के औसत से 141 रन बनाए हैं.

Loading...


ये भी पढ़ें- इतने करोड़ रुपये लेकर BCCI का साथ छोड़ेगे विनोद राय और डायना एडुल्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 8:19 AM IST

Loading...